November 28, 2022
Mumbai Indians Trade Jason Behrendorff From Royal Challengers Bangalore


Jason Behrendorff: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए ऑस्ट्रेलिया के जेसन बेहरेनडॉर्फ (Jason Behrendorff) को मुंबई इंडियंस (Mumabia Indians) ने अपने साथ जोड़ा है. दरअसल, जेसन बेहरेनडॉर्फ रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर (RCB) का हिस्सा थे, लेकिन ट्रेड के जरिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ लिया है. यह इस साल का पहला ट्रेड है. वहीं, जेसन बेहरेनडॉर्फ इससे पहले भी मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे जेसन बेहरेनडॉर्फ

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर ने जेसन बेहरेनडॉर्फ को 75 लाख रुपये में खरीदा था. वहीं, जेसन बेहरेनडॉर्फ के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो वह मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2018 में जेसन बेहरेनडॉर्फ को खरीदा था. उसके बाद वह साल 2020 तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे.

आरसीबी और सीएसके के लिए खेल चुके हैं जेसन बेहरेनडॉर्फ

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में जोश हेजलवुड के चोटिल होने पर जेसन बेहरेनडॉर्फ को रिप्लेसमेंट के तौर पर अपने साथ जोड़ा था. वहीं, आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जेसन बेहरेनडॉर्फ को बेस प्राइस 75 लाख रूपए में अपने साथ जडो़ा, लेकिन अब यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए खेलेगा. गौरतलब है कि आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 का आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में होगा.

ये भी पढ़ें-

Sonam Yadav Cricketer: मजदूर की बेटी सोनम यादव का भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयन, पिता फैक्ट्री में करते हैं काम…

T20 World Cup 2022: ‘वर्ल्ड कप जीते या नहीं जीते, लेकिन भारत के खिलाफ जीतने का काफी दबाव होता है’





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *