brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Mitchell Starc Comleted 300 Test Wicket After Getting Out Rassie Van Der Dussen


Mitchell Starc 300 Test Wickets: ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन टेस्ट में साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद कंगारू टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई. साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 34 रन का टारगेट दिया. जो उसने 4 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया. दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में 99 रन बनाए थे. इस मुकाबले में कंगारू टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क व्यक्तिगत उपलब्धि हासिल करने में सफल रहे. ब्रिस्बेन टेस्ट में उन्होंने रासी वान डर डुसें को आउट कर 300वां विकेट पूरा किया. 
 
ऑस्ट्रेलिया के सातवें गेंदबाज

मिचेल स्टार्क टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के सातवें गेंदबाज हैं. ब्रिस्बेन टेस्ट में उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसें को बोल्ड कर यह उपलब्धि हासिल की. इसके बाद स्टार्क की प्रतिक्रिया देखने लायक थी. उनके आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क से ज्यादा टेस्ट विकेट शेन वॉर्न 708, ग्लेन मैक्ग्रा 563, नाथल लॉयन 454, डेनिस लिली 355, मिचेल जॉनसन 313 और ब्रेट ली ने 310 विकेट लिए हैं. वैसे स्टार्क ओवर ऑल टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले विश्व के 37वें गेंदबाज हैं.

फाइनल की दहलीज पर ऑस्ट्रेलिया

News Reels

ब्रिस्बेन टेस्ट में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ा लिया है. कुल मिलाकर कंगारू टीम का फाइनल में पहुंचना तय है. मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया 76.92 प्रतिशत अंक के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल प्वाइंट्स में शीर्ष स्थान पर काबिज है. भारत 55.77 अंकों के साथ दूसरे और दक्षिण अफ्रीका 54.55 फीसदी अंक को साथ तीसरे नंबर पर है. 

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN: चटगांव टेस्ट में विराट कोहली ने शानदार फील्डिंग से रचा इतिहास, द्रविड़-कालिस की लिस्ट में बनाई जगह

AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया ने महज दो दिनों में जीता टेस्ट मैच, दक्षिण अफ्रीका की हार का जानें भारत को कैसे मिला फायदा

 



Source link

Leave a Comment