brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar:मुजफ्फरपुर में महिला से बदमाशों ने झपटा चेन, बेटी के चिल्लाने पर की फायरिंग – Bihar: Miscreants Snatch Chain From Woman In Muzaffarpur, Firing On Daughter’s Shout


मुजफ्फरपुर में महिला से बदमाशों ने झपटा चेन: बेटी के चिल्लाने पर किया फायरिंग

मुजफ्फरपुर में महिला से बदमाशों ने झपटा चेन: बेटी के चिल्लाने पर किया फायरिंग
– फोटो : AMAR UJALA DIGITAL

विस्तार

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा में बाइक सवार दो अपराधी एक महिला के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए लेकिन इस क्रम में जो कुछ हुआ वह पूरा फिल्मी हुआ।महिला मंजू देवी और उनकी बेटी पूजा अपने घर के गेट के पास खड़ी थी। तभी एक बदमाश उनके पास आया और पलक झपकते ही उनके गले का चेन छिनने लगा। लेकिन उसी समय मंजू देवी ने अचानक फुर्ती दिखाते हुए उस बदमाश को पकड़ लिया। वही, पास में खड़ी उनकी बेटी पूजा शोर मचाना शुरू कर दिया। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने पूजा की ओर पिस्टल तान कर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, इस दौरान दोनों बाल-बाल बच गई। और अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर स्थानीय लोग जमा हो गए। पीड़ित ने मामले की जानकारी मिठनपुरा थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। 

 

एक्ससाइज कर लौटी थी घर 

मंजु देवी ने बताया कि उन्हें उनके जोड़ो में तकलीफ रहती है। जिस वजह से वह ठीक से ज्यादा पैदल चल नही पाती हैं। मंगलवार की शाम वे एक्ससाइज करने पक्की सराय चौक से लौट रही थी। लौटते वक्त उनकी बेटी पूजा भी उनके साथ थी। मंजू देवी अपने घर के पास पहुंची और पूजा स्कूटी लगाने लगी,तभी    दो बदमाश गेट के अन्दर आ गए। पूजा ने पूछा कौन हो तुम और क्या काम है। इतने देर में ही उनमे से एक चेन छिनने लगे। लेकिन मंजू देवी ने फुर्ती दिखाते हुए उस बदमाश को पकड़ लिया। दोनों के बीच खींचतान होने लगी। इस बीच पूजा जोर जोर से लोगों को बुलाने लगी। अब बदमाशो को लगा कि हजम पकड़ लिए जायेंगे तो उनमे से एक बदमाश ने कहा की बेटी को गोली मार दो। उसके इतना कहते ही दूसरे ने फायर कर दिया। फिर, पिस्टल के बट से हमला करते हुए दोनों वहां से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।



Source link

Leave a Comment