brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bigg Boss 16 | मिया खलीफा की ‘बिग बॉस 16’ में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री? एडल्ट स्टार का पुराना ट्वीट हुआ वायरल


Bigg Boss 16

Photo – Twitter

मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) रियलिटी शो (Reality Show) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में आए दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। हर किसी के मन में ये सवाल बना रहता है कि पता नहीं अगले एपिसोड में क्या होगा। वहीं बिग बॉस परिवार में कंटेस्टेंट्स से गलती होने पर शो के होस्ट सलमान खान उन्हें फटकार लगाते हुए उन्हें सजा भी देते हैं। बता दें कि बिग बॉस घर में रहने वाले लोगों को वहां के नियम को फॉलो करना पड़ता है।

वहीं फैंस इस इंतजार में भी हैं कि इस शो में बतौर पहला वाइल्ड एंट्री कौन लेगा। वहीं इस सवाल को लेकर कई अफवाहें भी उड़ती हुई सामने आ रही है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस 16’ में एडल्ट स्टार मिया खलीफा बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी। वहीं अब इस अफवाह पर मिया खलीफा का एक पुराना ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, मिया खलीफा को लेकर ऐसी अफवाहें पहले भी उड़ चुकी हैं, लेकिन हर बार मिया खलीफा ने इसे झूठा बताया है।

यह भी पढ़ें

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मिया खलीफा का एक पुराना ट्वीट उनके बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर पूर्ण विराम लगा रहा है। बता दें कि साल 2015 में मिया खलीफा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा था, ‘आइए कुछ स्पष्ट करें: मैं भारत में कभी पैर नहीं रख रही हूं, इसलिए जिसने भी कहा कि मैंने बिग बॉस में शामिल होने में ‘रुचि दिखाई है’ उसे निकाल दिया जाना चाहिए।’

गौरतलब है कि हाल ही में एक दिन के लिए टीवी एक्टर फहमान खान शो का हिस्सा बने थे, लेकिन उन्हें देखकर लोगों को ऐसा लगा कि वो शो के इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। हालांकि, शो से उनके जाने के बाद बातें साफ हो गई। फिलहाल, शो में पहला वाइल्ड कार्ड एंट्री कौन लेगा ये सवाल अभी भी लोगों के मन में बरकरार है।





Source link

Leave a Comment