brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Men’s Hockey WC 2023, India Vs Wales: When And Where To Watch, Team Squads And Other Details


India vs Wales Live Broadcast & Streaming: हॉकी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना अगला वेल्स के खिलाफ खेलेगी. भारत और वेल्स के बीच यह मैच 19 जनवरी को खेला जाएगा. वहीं, यह भारतीय टीम का तीसरा मैच होगा. इससे पहले टीम इंडिया स्पेन और इंग्लैंड के खिलाफ खेल चुकी है. टीम इंडिया ने स्पेन को हराया था, जबकि इंग्लैंड के खिलाफ मैच ड्रॉ रहा था. . अब वह अपने पूल का तीसरा और आखिरी मैच वेल्स के खिलाफ खेलेगी. भारतीय टीम क्रॉस ओवर मुकाबले के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुकी है, ऐसे में उसके लिए वेल्स के खिलाफ मुकाबला ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहते हुए सीधे क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है.

यहां देखें लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग

भारत और वेल्स के बीच यह मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7 बजे शुरू होगा. जबकि मुकाबला भुवनेश्वर में खेला जाएगा. इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स फर्स्ट, स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 2 एसडी और स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 2 एचडी पर किया जाएगा. इसके अलावा फैंस डिजनी+हॉटस्टार एप पर लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे.

भारत के ग्रुप में इंग्लैंड है टॉप पर

news reels

भारत को अगर सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचना है तो उसे वेल्स पर बड़ी जीत दर्ज करने पर फोकस करना होगा. अगर जीत छोटी रहती है तो फिर उसे इंग्लैंड और स्पेन के बीच मैच के ड्रॉ होने की उम्मीद करनी होगी. अगर भारतीय टीम वेल्स से हार जाती है तो फिर वह टॉप पर नहीं आ पाएगी और उसे क्रॉस ओवर मैच के तहत क्वार्टर फाइनल का सफर तय करना होगा. वहीं, पूल-डी में इंग्लैंड 4 अंक के साथ टॉप पर है. जबकि भारतीय टीम भी 4 अंक के साथ है लेकिन गोल डिफरेंस कम होने के कारण वह दूसरे पायदान पर है. अब इस पूल में आखिरी दो मैच बाकी हैं. बहरहाल, भारत और वेल्स के बीच होने वाला मैच काफी अहम माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

Hockey World Cup 2023: साउथ कोरिया ने जापान को 2-1 से हराया, जानें मैच का हाल

Hockey World Cup 2023: दिग्गज सिंगर कैलाश खेर ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से की मुलाकात, बताया ओडिशा क्यों है खास



Source link

Leave a Comment