November 28, 2022
Manoj Tiwari | सिसोदिया के आरोप पर मनोज तिवारी का पलटवार- CM केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर हूं चिंतित


manoj-tiwari

Pic: BJP

नयी दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने शुक्रवार को कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejeriwal) की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। साथ ही उन्होंने इस आरोप को खारिज किया कि उनकी पार्टी केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि गुजरात विधानसभा और दिल्ली नगर निगम चुनाव (एमसीडी) में हार के डर से भाजपा केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। उन्होंने इसकी जांच की मांग भी की है।

तिवारी ने इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा, ‘‘ एमसीडी चुनाव टिकट बेचने के लिए जिस तरह से ‘आप’ विधायक को उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीटा है, उसे देखकर मुझे केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता हो रही है। भाजपा द्वारा केजरीवाल की हत्या की साजिश रचे जाने के आरोप लगाकर, सिसोदिया एक बार फिर पुराना राग अलाप रहे हैं।” उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘ वह हर साल केजरीवाल की जान को खतरा होने का दावा करते हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या चल रहा है…केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा, जबकि सिसोदिया, केजरीवाल की हत्या की साजिश रचे जाने की बात कर रहे हैं।”

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि पार्टी नेता संदीप भारद्वाज की मौत के लिए केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार है। तिवारी ने भारद्वाज की मौत की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा, ‘‘ ‘आप’ ने भारद्वाज को एमसीडी चुनाव में टिकट का आश्वासन दिया, लेकिन टिकट किसी और को बेच दिया गया जिससे मजबूर होकर उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी। किसी को आत्महत्या के लिए मजबूर करना उस व्यक्ति की हत्या करने के बराबर है।”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *