brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Avatar 2 | अवतार 2′ देखते हुए शख्स को अचानक आया हार्ट अटैक, सामने आई मौत के पीछे की वजह


Avatar 2

Pic : Social Media

आंध्र प्रदेश : 14 साल के लंबे इंतजार के बाद जेम्स कैमरून (James Cameron) की हॉलीवुड (Hollywood) मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। जेम्स कैमरून की ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रही हैं। इस फिल्म को दुनियाभर के साथ-साथ इंडिया में भी दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है।

अवतार 2 देखने गए शख्स की मौत 

जहां एक तरफ फैंस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिव्यु दे रहे हैं। तो वहीं एक दुखद घटना भी सामने आई है। दरअसल, भारत के आंध्र प्रदेश से फिल्म ‘अवतार 2’ को सिनेमाघर में देखने गए एक शख्स की हार्ट अटैक (Heart Attack) से जान चली गई है। जानकरी के मुताबिक लक्ष्मी रेड्डी श्रीनू नाम का एक शख्स अपने भाई राजू के साथ सिनेमा हॉल में ‘अवतार 2’ (Avatar 2) देखने के लिए गया था। 

यह भी पढ़ें

इसलिए आया हार्ट अटैक 

फिल्म देखने के दौरान ही श्रीनू को अचानक हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से वो गिर पड़ा और बेहोश हो गया। ऐसे में उनका छोटा भाई उसे तुरंत नजदीकी सरकारी पेद्दापुरम हॉस्पिटल ले गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। डॉक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीनू को हाई ब्लडप्रेशर की समस्या थी और फिल्म देखते वक्त ज्यादा ही एक्साइटेड होने के कारण उसे हार्ट अटैक आ गया। 

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी तरह की घटना करीब 12 साल पहले भी हुई थी। जिसमें साल 2010 में ताइवान में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की मौत भी जेम्स कैमरून की ही फिल्म ‘अवतार’ देखते वक्त हुआ था। उस शख्स की मौत भी अवतार देखने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।





Source link

Leave a Comment