brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Karnataka Viral Video | कर्नाटक: बेंगलुरु में हैवानियत; बुजुर्ग को स्कूटी से एक किलोमीटर तक घसीटा, देखें रूह कांपने वाला Video


Viral Video Karnataka

Photo: Video Screengrab

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक बाइक सवार ने मंगलवार दोपहर एक वृद्ध को अपनी बाइक पर करीब 1 किमी तक घसीटा गया। जिससे उसका शरीर छिल गया। अब उसका शहर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना मगदी रोड पर हुई। 

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक वृद्ध व्यक्ति को एक स्कूटी सवार घसीटते हुए लेकर जा रहा है। घसीटे जा रहे व्यक्ति ने पिलियन सपोर्ट हैंडल को पकड़ लिया है जबकि सवार सड़क पर तेजी से भाग रहा है। बताया जा रहा है कि, आरोपी बाइक सवार अपनी बाइक के पीछे खींचे जा रहे व्यक्ति की गाड़ी से जा टकराया।

#WATCH | Man being dragged behind a scooter on Bengaluru’s Magadi road

The victim is currently under medical treatment a city hospital. The two-wheeler driver has been apprehended by the police at PS Govindaraj Nagar: DCP West Bengaluru

(Video verified by Police) pic.twitter.com/nntPxaZxSu

— ANI (@ANI) January 17, 2023

इसके बाद उसने रुकने से इनकार कर दिया और मौके से भागने की कोशिश की। वहीं, पीड़ित ने उसे पकड़ने का प्रयास किया और उसकी बाइक पकड़ ली। इसके बाद आरोपीने उसे करीब एक किलोमीटर तक घसीटा। वहीं, पीछे से आ रहे अन्य बाइकर और एक रिक्शा चालक ने उसे रोका। पीड़ित घसीटने के बाद उसकी पैंट थोड़ी फट गई।

यह भी पढ़ें

इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले को अपने हाथ में ले लिया। वहीं, बाइक सवार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। डीसीपी पश्चिम बेंगलुरु ने कहा, “पीड़ित का फिलहाल शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोपहिया चालक को पुलिस ने पीएस गोविंदराज नगर से पकड़ लिया है।”

पुलिस ने बताया, स्कूटी सवार युवक की पहचान नयनदहल्ली निवासी 25 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। पीड़ित की पहचान एक कार चालक मुथप्पा के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 71 है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, मामला दर्ज किया गया है।





Source link

Leave a Comment