brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

LLC Shane Watson And Ashok Dinda Will Also Part Of Legends League Tournament Will Be Played In Qatar From February 27


Legends League Cricket 2023 Schedule And Players List: लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने सोमवार को घोषणा की है कि इस साल 27 फरवरी से 8 मार्च तक कतर में खेले जाने वाले ग्लोबल इवेंट के लिए छह और पूर्व खिलाड़ियों ने करार किया है. इसमें ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वॉटसन, श्रीलंका के उपुल थरंगा, दक्षिण अफ्रीका के एल्बी मोर्केल, आयरलैंड के केविन ओब्रायन, भारत के अशोक डिंडा और बांग्लादेश के पूर्व स्टार राजिन सालेह शामिल हैं.

लीजेंड्स लीग के ग्लोबल सीजन के लिए अब तक शाहिद अफरीदी, मिस्बाह उल हक, क्रिस गेल, इरफान पठान, शेन वॉटसन, असगर अफगान और मोंटी पनेसर जैसे दिग्गज हिस्सा लेना कंफर्म कर चुके हैं. 

आंकड़े बताते हैं कि केविन ओब्रायन और शेन वॉटसन सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार रहे हैं. ओब्रायन दोनों सीजनों के लिए खेलेंगे. एलएलसी मास्टर्स के लिए भी उनकी पुष्टि हुई है. उन्होंने 11 मैचों में 106 के उच्चतम स्कोर के साथ 374 रन बनाए हैं. वॉटसन ने केवल चार मैच खेले हैं और लगभग 164 की स्ट्राइक रेट से 141 रन बनाए हैं.

उपुल थारंगा ने कहा, “लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला सीजन खेलना वाकई शानदार अनुभव था क्योंकि अन्य दिग्गजों के साथ खेलने से देश के लिए खेलने की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं.”

news reels

केविन ओब्रायन ने कहा, दोनों सीजन खेलने के बाद, मैं एक बार फिर से अपने कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करने और वास्तव में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं एलएलसी मास्टर्स में अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं.

अशोक डिंडा ने कहा कि वह पिछले सीजन में खेलने के बाद एलएलसी मास्टर्स में खेलने को बेताब हैं. जहां तक मेरे प्रदर्शन का संबंध है, भारत में पिछला सीजन मेरे लिए वास्तव में अच्छा था. मैं एलएलसी मास्टर्स के दौरान भी खेल का आनंद लेने के लिए उत्सुक हूं.

शेन वॉटसन ने कहा, मैं पिछले सीजन से कुछ विशेष यादें लेकर आया हूं और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए और अधिक रन बनाने की उम्मीद करता हूं.

एल्बी मोर्केल ने कहा कि वह फिर से लीजेंड्स का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, मैं फिर से लीजेंड्स का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं. कतर में होने वाले टूर्नामेंट का इंतजार कर रहा हूं.

राजिन सालेह ने कहा, मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट को फॉलो कर रहा हूं. पिछले सीजन की गंभीरता को देखते हुए मैं एलएलसी मास्टर्स के दौरान कुछ गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट की उम्मीद कर रहा हूं.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, एलएलसी मास्टर्स के लिए खिलाड़ियों का पूल बड़ा होता जा रहा है. हम इस सीजन में कुछ पुरानी प्रतिद्वंद्विता और अच्छी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट देखने जा रहे हैं. हम जल्द ही आने वाले दिनों में मैचों के कार्यक्रम की घोषणा करेंगे.



Source link

Leave a Comment