brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rajasthan | श्रद्धा हत्याकांड से सीखा शव को ठिकाने लगाना! राजस्थान में ताई की हत्या कर कटर से 8 टुकड़े किये, बाल्टियों में भरकर जंगल में फेंका


PHOTO- ANI

PHOTO- ANI

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur,) एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने अपनी ताई की हत्या कर दी है। दिल्ली के सनसनीखेज श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha murder case) से बॉडी को ठिकाने लगाने का तरीका सीखा। उसने ताई की हथौड़े से हत्या कर दी और शव को बाथरूम में रखकर मार्बल कटर से 8 टुकड़े किए। बाद में बैग और बाल्टियों में भरकर जंगल में फेंक दिया। इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।   

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बॉडी के टुकड़ों, मार्बल कटर, बाल्टी, चाकू, कार सहित अन्य सामान को बरामद किया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि ताई की हत्या मैंने हथौड़ा से मारकर कर दिया। इसके बाद शव ठिकाने लगाने को लेकर कुछ देर सोचता रहा। इसके बाद मुझे दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड याद आया। मैंने तय कर लिया कि श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाने हैं। 

यह भी पढ़ें

DCP (नॉर्थ) परिस देखमुख ने बताया कि विद्याधर नगर के सेक्टर-2 स्थित लालपुरिया अपार्टमेंट में सरोज शर्मा (64) पत्नी राधेश्याम शर्मा का मर्डर हुआ है। इस मामले में उनके देवर के बेटे अनुज शर्मा पुत्र बद्रीप्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। 11 दिसंबर को अनुज ने रिपोर्ट दी कि उसकी ताई गायब है। उसके बयान में विरोधाभास लगा। जांच में पता चला कि अनुज ने ही अपनी ताई की हथौड़े से हत्या की और शव के चाकू और मार्बल कटर से टुकड़े करके बैग और बाल्टियों में भरकर सुनसान जगह पर फेंक दिया। 





Source link

Leave a Comment