December 10, 2022


विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने ‘Liger’ से बॉलीवुड डेब्यू के लिए खूब मेहनत थी, उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत भी की और स्पेशल ट्रेनिंग भी ली थी. बावजूद इसके फिल्म बहुत तरह से फ्लॉप गई और इसने मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया है. भले ही फिल्म का प्रचार बिग स्केल पर किया गया हो लेकिन स्क्रीन पर इसे देखने के लिए टिकट खिड़की पर लोग नहीं दिखे. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटने के पीछे का कारण कमाल आर खान लीडिंग स्टार विजय देवरकोंडा को बता रहे हैं.

जी हां, केआरके अर्जुन रेड्डी स्टार को लाइगर के फ्लॉप होने के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. मालूम हो कि पुरी जगन्नाध इस समय लाइगर डिजास्टर को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं. रिपोर्टों से पता चलता है कि निर्देशक को डिस्ट्रीब्यूटर्स ने घेर लिया है और वे उनकी फैमिली को भी धमकियां दे रहे हैं. ऐसा कर वे अपने बड़े नुकसान की भरपाई की मांग कर रहे हैं. रुपए देने के लिए उन्हें ब्लैकमेल भी किया जा रहा है. इसी बीच केआरके अब विजय देवरकोंडा की खिंचाई कर रहे हैं और उन्हें लाइगर की विफलता के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

केआरके ने एक नए ट्वीट में लिखा, Dear @TheDeverakonda फिल्म #Liger आपके बुरे रवैये, अहंकार और सबसे खराब अभिनय के कारण एक डिजास्टर साबित हुई. तो निर्माता #पुरीजगन्नाध को सारा नुकसान क्यों उठाना चाहिए? कम से कम आपको नुकसान का 50% हिस्सा तो देना ही चाहिए.’

एक अन्य ट्वीट में, केआरके ने पुरी जगन्नाथ का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘केवल पुरी जगन्नाथ ही जानते हैं कि क्या #Liger शेर और टाइगर का असली मिश्रण था. लेकिन इस फिल्म ने पूरी की जिंदगी को तरह मिक्स कर दिया है.’ आपको बता दें कि केआरके ही थे जिन्होंने पुरी जगन्नाध की शिकायत के ऑफीसियल डॉक्युमेंट्स को डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करके ब्लैकमेल करने के खिलाफ की गई शिकायत को ट्विटर पर शेयर किया था. पुरी ने आज पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और हैदराबाद पुलिस से सुरक्षा की मांग की है ताकि वे विवादों का शांति से निपटारा कर सकें.

Tags: South indian actor, South Indian Films, Vijay Devarkonda





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *