brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Kylie Jenner | जानिए क्यों बदला काइली जेनर ने अपने बेटे का नाम, क्या रही वजह


Kylie Jenner

Photo – Instagram

नई दिल्ली : काइली जेनर (Kylie Jenner) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की और उसके नए नाम का खुलासा भी किया। काइली ने पहले खुलासा किया था कि उनके दूसरे बच्चे का नाम अब वुल्फ नहीं है। उन्होंने अपने बेबी बॉय की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और उनका नाम बदलने का खुलासा भी किया। कार्दशियन स्टार ने अपने और ट्रैविस स्कॉट के 11 महीने के बेटे के साथ अपनी पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। काइली ने कैप्शन में पहली बार अपने बच्चे के नाम का खुलासा भी किया : “ऐरे” (Aire Webster)

दादी क्रिस जेनर (Kris Jenner) ने काइली की पोस्ट पर कैपशन मैं लिखा, “आई लव यू ऐरे वेबस्टर। “काइली की बहन क्लोई कार्दर्शियन (Kardashians) ने लिखा, “द किंग!!! यंग किंग!!!!” काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ने पिछले फरवरी में अपने बेटे को जन्म दिया था और शुरू में उसका नाम वुल्फ जैक्स रखा था। बाद में, काइली ने पिछले साल मार्च में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुलासा किया था कि उनके दूसरे बच्चे का नाम “अब वुल्फ नहीं है,” क्योंकि यह उन्हें सूट नहीं कर रहा था।

उनकी पहली बेटी का नाम स्टॉर्मी है। मार्च 2022 में उन्होंने कहा था, “आपकी जानकारी के लिए बता दूं हमारे बेटे का नाम अब वुल्फ नहीं है।” उसके कुछ महीनों बाद उन्होंने एक YouTube वीडियो साझा किया था, इस वीडियो में उन्होंने अपने नए बेटे के बारें में बात की थी। जिस क्लिप का शीर्षक ‘टू अवर सन’ था, इस वीडियो में काइली ने अपने प्रेगनेंसी के पहले और बाद की शूटिंग के कुछ क्लिप्स शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें

काइली ने अप्रैल 2022 में ‘यूएसए टुडे’ को इंटरव्यू देते वक्त बताया था कि शुरुआत में उन्हें अपने नवजात बच्चे के लिए नाम चुनने की जल्दी महसूस हुई थी इसलिए उन्होंने उसका नाम वुल्फ रख दिया था। “हमें जन्म प्रमाण पत्र पर जल्दी से हस्ताक्षर करना था और फिर मुझे पता था कि मैं शायद अपने बेटे का नाम भविष्य में बदल दूंगी। हमने अभी तक कानूनी रूप से उसका नाम नहीं बदला है। हम अभी इसकी प्रक्रिया में हैं, इसलिए जब हमारे पास कोई आधिकारिक नाम नहीं है तो कुछ भी साझा करना सही नहीं होगा।” कैली ने यह बात इंटरव्यू में पिछले साल कही थी। 

बता दें कि काइली और ट्रैविस (Travis) के दूसरी बार अलग होने के महीनों बाद उनके नवजात शिशु के नाम की घोषणा की थी। मॉडल रोजियन कार ने ट्रैविस पर काइली को धोखा देने का आरोप लगाया था। ट्रैविस ने इसपर जवाब देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इन दावों को बंद कर दिया था, और कहा था, “यह बहुत अजीब बकवास चल रहा है।

जब मैं एक वीडियो निर्देशित कर रहा था तो एक बिन बुलाए व्यक्ति ने एक बंद सेट पर मेरी तस्वीरें खींची और अफवाह फैला दी। जिसके साथ मेरा नाम जोड़ा जा रहा है मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता हूं। मैं इस व्यक्ति के साथ कभी नहीं रहा हूं। इसलिए कृपया निरंतर साइबर गेम और काल्पनिक कहानी कहना बंद करें।” यह कहकर ट्रैविस ने अपने ऊपर लगाए जाने वाले इन्जामों को खारिज कर दिया था। 





Source link

Leave a Comment