brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

KL Rahul Reaction On The Comeback Of Rohit Sharma And The Second Test Match Against Bangladesh IND Vs BAN 2nd Test Match


IND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में केएल राहुल ने भारतीय टीम की कप्तानी की. दरअसल, टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अब टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. रोहित शर्मा फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद टीम के साथ जुड़ चुके हैं. यानि, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे, लेकिन रोहित शर्मा की वापसी के बाद किस खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ेगा?

क्या दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा खेलेंगे?

हालांकि, केएल राहुल ने कहा कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं , अगले कुछ दिनों में तय हो पाएगा. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की वापसी के बाद शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है. दरअसल, शुभमन गिल ने पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शतक बनाया था, लेकिन रोहित शर्मा की वापसी के बाद शुभमन गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है. केएस राहुल ने कहा कि आपने 50 टेस्ट मैच खेले हैं या आप अपना पहला या दूसरा मैच खेल रहे हैं, यह एक ही है. ये बातें मायने नहीं रखती हैं.

भारतीय गेंदबाजों पर केएल राहुल ने क्या कहा?

News Reels

इसके अलावा केएल राहुल ने पहले टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कुलदीप यादव के अलावा मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी की. वहीं, बाकि गेंदबाजों ने भी अच्छा साथ दिया.  दूसरी पारी में, अक्षर ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन कुलदीप और अश्विन ने दबाव बनाकर रखा. केएल राहुल ने आगे कहा कि उमेश यादव और मोहम्मद सिराज ने वास्तव में शानदार गेंदबाजी की. दोनों गेंदबाजों ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर दबाव बनाकर रखा.

ये भी पढ़ें-

AUS vs SA: गाबा में हार के बाद साउथ अफ्रीकी कप्तान का बयान, कहा- मैंने अंपायर को खराब पिच के बारे में बताया, लेकिन…

पाक बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान का बड़ा खुलासा, बताया- वर्ल्ड कप में भारत से जीत के बाद दुकानदार नहीं लेते पैसे



Source link

Leave a Comment