brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

KL Rahul And Athiya Shetty’s Marriage Will Take Place On 23 January Phones Will Not Be Allowed Know Every Details Related To Marriage


KL Rahul Wedding: स्टार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) कल यानी 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे. यह कपल खंडाला में स्थित सुनील शेट्टी के बंगले में एक दूसरे का हाथ थामेगा. राहुल और आथिया की शादी में आने वाले मेहमनों को फंक्शन में मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं होगी. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहीं भी इधर-उधर पोस्ट नहीं की जाएंगी. शादी में सिर्फ 100 मेहमान ही शामिल होंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के दौरान सभी मेहमानों के सेलफोन जब्त कर लिए जाएंगे. शादी में सिर्फ कपल के फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. इसके अलावा कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी और क्रिकेटर शादी का हिस्सा नहीं होगा. 


शादी से पहले हुए इतने फंक्शन

news reels

यह कपल 23 जनवरी, सोमवार को शादी के बंधन में बंध जाएगा. इससे पहले बीती 21 जनवरी को संगीत और लेडीज़ नाइट का प्रोग्राम हुआ था. इसके बाद 22 जनवरी, मंगलवार को मेहंदी का प्रोग्राम होगा. इसके बाद 23 को दोनों खंडाला स्थित बंगले में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. शादी के लिए इस बंगले की सजवाट शुरू हो गई है.

शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान रेडिसन होटेल में ठहरेंगे. आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने इन सारी चीज़ों का इंतज़ाम कर लिया है. शादी के बाद यह कपल अप्रैल के महीने में एक ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों समेत तमाम क्रिकेटर्स शामिल होंगे. 


इस रीति-रिवाज से होगी शादी

बता दें कि दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी. शादी के लिए एमी पटेल एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को तैयार करेंगी. इसके अलावा दोनों की शादी के लिए आउटफिट पहले से ही फाइनल हो चुके हैं. केएल राहुल का शादी का आउटफिट राहुल विजय की ओर से होगा.  

ये भी पढ़ें…

Watch: सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज ने फेंकी ऐसी गेंद, आपने कभी नहीं देखी होगी; बार-बार देखेंगे वीडियो





Source link

Leave a Comment