brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Kisan Garjana Rally | दिल्ली में RSS का सहयोगी संगठन BKS का ‘किसान गर्जना रैली’ आज, पढ़ लें ये Traffic एडवाइजरी


Kisan Garjana rally

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में सोमवार को ‘किसान गर्जना’ (Kisan Garjana) रैली के कारण मध्य दिल्ली के कुछ हिस्सों में यातायात प्रभावित होने की आशंका है। यह जानकारी पुलिस ने दी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबद्ध भारतीय किसान संघ (BKS) द्वारा किसानों की स्थिति में सुधार के लिए विभिन्न राहत उपायों के वास्ते पूर्वाह्न 11 बजे से शाम छह बजे तक रैली का आयोजन किया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस के परामर्श के अनुसार, 700 से 800 बसों और 3,500 से 4,000 निजी वाहनों में लगभग 50,000 से 55,000 लोगों के मैदान में आने की संभावना है। परामर्श में कहा गया है कि महाराजा रणजीत सिंह मार्ग, मीरदर्द चौक, मिंटो रोड, अजमेरी गेट, चमन लाल मार्ग, दिल्ली गेट, जेएलएन मार्ग, कमला मार्केट गोलचक्कर से हमदर्द चौक, भवभूति मार्ग और पहाड़गंज चौक में मार्ग परिवर्तन होगा।

यह भी पढ़ें

परामर्श के अनुसार, रणजीत सिंह फ्लाईओवर पर बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक, मिंटो रोड से कमला मार्केट गोलचक्कर, विवेकानंद मार्ग, जेएलएन मार्ग (दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक) तक यातायात प्रतिबंधित या मार्ग परिवर्तन किया जा सकता है। साथ ही परामर्श में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और अंतरराज्यीय बस अड्डा (ISBT) जाने वाले यात्रियों को मार्ग में संभावित देरी को देखते हुए समय से पहले निकलने के लिए कहा गया है। (एजेंसी)





Source link

Leave a Comment