brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IND vs SL | ‘जो भूखे मर रहे हैं उन्हें मैच देखने की जरूरत नहीं है’; केरल के खेलमंत्री का विवादित बयान


kerala-minister-v-abdurahiman-on-match-ticket-issue-starving-people-no-need-to-watch-cricket-game-ind-vs-sl

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka ODI Series) के बीच आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने वाला है। इस सीरीज का पहला मैच आज गुवाहाटी में खेला जाने वाला है। भारत में जब भी मैच होता है, तो दर्शक बड़ी संख्या में स्टेडियम में मौजूद होते है। हर कोई अपने फेवरेट खिलाड़ी को एक बार स्टेडियम में जाकर खेलते हुए देखना चाहता है। चाहे गरीब हो या आमिर, क्रिकेट का हर कोई दीवाना है। लेकिन, अब केरल (Kerala) के खेल मंत्री (Sports Minister) ने कई क्रिकेट प्रेमियों का दिल दुखाया है। केरल के खेल मंत्री वी अब्दुर्रहीम (V Abdurahiman) ने कहा है कि, जो लोग भूख से मर रहे हैं, उन्हें मैच देखने की जरूरत नहीं है। 

मालूम हो कि, भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में ही खेला जाना है। इस मैच की टिकट काफी महंगी हो गयी है। टिकट की बढ़ती कीमत के पीछे ज्यादा मनोरंजन टैक्स है। इसी मुद्दे पर खेलमंत्री वी अब्दुर्रहीमन (V Abdurahiman) से सवाल पूछा गया तो उन्होंने पूछ लिया कि टैक्स कम करने की जरूरत ही क्या है।

यह भी पढ़ें

वी अब्दुर्रहीमन (V Abdurahiman) ने कहा,  टैक्स कम करने की क्या जरूरत है? यह तर्क ही बेतुका है कि देश में हर चीज की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है तो टिकट को सस्ता किया जाये। जो लोग भूखे मर रहे हैं उन्हें मैच देखने जाने की जरूरत नहीं है।’ बता दें खेलमंत्री वी अब्दुर्रहीम केरल के सबसे अमीर मंत्रियों में से एक हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उनके पास 17.17 करोड़ की संपत्ति है।

खेलमंत्री के इस बयान के बाद राज्य में विपक्षी कांग्रेस और भाजपा ने गरीबों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी के लिए वी अब्दुर्रहीमन की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि, एक मंत्री को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था।

खेलमंत्री की आलोचना करते हुए विपक्ष के नेता वी डी सतीसन ने कहा, ‘मुख्यमंत्री को ऐसे मंत्री को एक घंटे के लिए भी कुर्सी पर नहीं बैठने देना चाहिये। गरीबों की पार्टी होने का दावा करने वाली मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का इस बारे में क्या कहना है?’





Source link

Leave a Comment