brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Delhi | केजरीवाल को ‘धोखा रत्न’, सिसोदिया को ‘शराब रत्न’ व सत्येंद्र जैन को ‘मसाज रत्न’ मिलना चाहिए: चौहान


CM Shivraj Chauhan

Twitter Photo (CM Shivraj Chauhan)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सोमवार को दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में गड़बड़ी और बदनामी के लिए ‘धोखा रत्न’ मिलना चाहिए। दिल्ली नगर निकाय (एमसीडी) के चुनाव के सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा, “हमने चीन की महान दीवार के बारे में सुना है… केजरीवाल अब ‘भ्रष्टाचार की दीवार’ बन गए हैं।” 

चौहान ने अपने मंत्रियों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का बचाव करने के लिए भी आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “यह हास्यास्पद है कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन एवं मनीष सिसोदिया के लिए भारत रत्न की मांग की। केजरीवाल को दिल्ली की मौजूदा स्थिति के लिए ‘धोखा रत्न पुरस्कार’ और सिसोदिया को ‘शराब रत्न पुरस्कार’ दिया जाना चाहिए।” सिसोदिया दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 से संबंधित मामले में आरोपों का सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘यहां (दिल्ली) आपको और कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन शराब हर जगह मिलेगी।’ भाजपा के वरिष्ठ नेता ने तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के लीक हुए वीडियो का हवाला देते हुए कहा, “उन्हें (जैन को) ‘घोटाला और मसाज रत्न’ मिलना चाहिए।” जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस साल 31 मई को धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था। 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आप के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन का भी जिक्र किया जो 2020 में उत्तर पूर्वी दिल्ली के दंगों के आरोपी के रूप में जेल में बंद हैं। चौहान ने कहा कि उन्हें “दंगा रत्न” पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए। चौहान ने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने दुनिया में बहुत सम्मान अर्जित किया है।(एजेंसी)





Source link

Leave a Comment