Karwa Chauth 2022: करवा चौथ इन राशिवालों के लिए है बेहद शुभ, नौकरी, धन, सुख-समृद्धि का योग &Raquo; Br Breaking News
November 29, 2022


हाइलाइट्स

आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद ही शुभ है.
करवा चौथ का दिन वृषभ राशि के जातकों के भाग्य को बदलने जैसा होगा.

Karwa Chauth 2022: आज देशभर में सुहागन महिलाओं ने करवा चौथ का व्रत रखा है, जो उनके सुख और सौभाग्य में वृद्धि करने वाला है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद ही शुभ है. उनके जीवन में कई ऐसे सकारात्मक बदलाव लाने वाला है, जिससे उनकी किस्मत चांद की तरह चमक सकती है. उनके नौकरी, करियर में तरक्की होगी और धन, सुख, समृद्धि, प्रेम में वृद्धि होगी. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डाॅ. कृष्ण कुमार भार्गव बता रहे हैं कि आज का दिन किन राशिवालों के लिए शुभदायक है.

करवा चौथ 2022 किसकी चमकेगी किस्मत?
वृषभ: करवा चौथ का दिन इस राशि के जातकों के भाग्य को बदलने जैसा होगा. आपका पुराना अटका हुआ धन या पैसा वापस मिलेगा. अधूरे काम पूरे होंगे और धन लाभ का योग बना हुआ है. जीवनसाथी के साथ रोमांस बढ़ेगा.

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर इस पूजा विधि से करें करवा माता को प्रसन्न, जानें मुहूर्त और चंद्रोदय समय

कर्क: करवा चौथ आपके करियर में तरक्की का संकेत दे रहा है. करियर में सकारात्मक बदलाव से लाभ होगा. यदि आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करना चाहते हैं तो आपके लिए समय अनुकूल है. इसमें आपको सफलता प्राप्त हो सकती है. आज का दिन जीवनसाथी के साथ रिश्तों को और प्रगाढ़ करेगा.

सिंह: इस राशि के जातकों को नौकरी या फिर बिजनेस से जुड़ा कोई खुशखबर मिल सकता है. नौकरी में पद और प्रतिष्ठा बढ़ने का योग है. इससे आपकी आय भी बढ़ेगी. आपको अच्छा धन लाभ भी होने के संकेत हैं. लाइफ पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने से मन की गांठें खुल जाएंगी.

यह भी पढ़ें: आज करवा चौथ पर कब निकलेगा चांद? देखें अपने शहर का चंद्रोदय समय

कन्या: इस राशि के लोगों को नौकरी मिलने का योग है. सरकारी जॉब के लिए अप्लाई करें तो सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है. धन और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज का दिन जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यतीत होगा. संबंधों में प्रेम बढ़ेगा.

मीन: आप अपने जीवनसाथी के साथ कोई कार्य प्रारंभ करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है. उसमें सफलता प्राप्ति का योग है. ईश्वर कृपा से धन में वृद्धि होगी, रुपये पैसे की कोई कमी नहीं रहेगी. करियर में भी स्थिरता आएगी.

Tags: Astrology, Karwachauth



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *