November 28, 2022


Kartik Aaryan Bhai Dooj 2022:  दिवाली के फेस्टिवल के बाद भाई दूज (Bhai Dooj) को सेलिब्रेट किया जा रहा है. बी टाउन में भी भाई दूज की धूम मची हुई है. इस बीच हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी भाई दूज का जश्न मनाया है. इस खास मौके पर शहजादा (Shehzada) स्टारर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें कार्तिक अपनी बहन कृतिका आर्यन के साथ नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने मनाया भाई दूज का फेस्टिवल

भाई दूज के खास मौके पर कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी बहन कृतिका के साथ भाई दूज को सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहें हैं. इस दौरान कृतिका फेस्टिवल के रीति-रिवाजों के आधार पर कार्तिक आर्यन का तिलक कर रही हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन अपनी बहन के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

लुक की बात करें तो ट्रेडिशनल सलवार सूट में कृतिका आर्यन काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं. जबकि कैजुएल लुक में कार्तिक भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ कार्तिक सभी को भाई दूज की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं. फैंस कार्तिक की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. 


इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के बाद से उनके हाथ कई बड़ी फिल्में भी लगीं हैं. मालूम हो कि अगले साल की शुरुआत कार्तिक की फिल्म शहजादा (Shehzada) से होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन दिखाई देंगी. इसके बाद फिल्म सत्य प्रेम की कथा, फ्रेडी, आशिकी 3 और  डायरेक्टर कबीर खान की अनटाइटल फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *