brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Politics | कर्नाटक: चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रमोद मुतालिक का दावा- BJP ने ‘हिंदुत्व’ को किया दरकिनार


pramod-muthalik

Pic: Social Media

मंगलुरु (कर्नाटक), कर्नाटक (Karnatka) के चुनावी मैदान में उतरने की योजना बना रहे ‘श्री राम सेना’ संगठन के प्रमुख प्रमोद मुतालिक (Pramod Mutalik) ने कहा है कि भाजपा (BJP) ने अपने ‘हिंदुत्व’ एजेंडे को दरकिनार कर दिया है। उडुपी में शनिवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुतालिक ने कहा कि वह राज्य विधानसभा में हिंदुओं की आवाज का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं और इस महीने के अंत तक अपनी उम्मीदवारी एवं निर्वाचन क्षेत्र की घोषणा करेंगे।

मुतालिक ने कहा कि उन्होंने लगभग आठ विधानसभा क्षेत्रों में सर्वेक्षण किया है और वह जल्द ही फैसला करेंगे कि वह किस क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। उडुपी जिले में करकला, जिसका प्रतिनिधित्व राज्य के ऊर्जा मंत्री वी. सुनील कुमार कर रहे हैं, उनके संभावित निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। दक्षिणपंथी संगठन के प्रमुख ने आरोप लगाया कि उनके और संगठन के अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने के पीछे सुनील कुमार का हाथ हैं।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा कांग्रेस की तर्ज पर ही काम करती प्रतीत होती है जिसने हमेशा हिंदू कार्यकर्ताओं को नीचा दिखाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह करकला के अलावा श्रृंगेरी, बेलगावी दक्षिण, धारवाड़ और तेरदल, जामखंडी (बगलकोट) सीटों पर भी चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे हैं। मुतालिक ने आरोप लगाया कि सैकड़ों हिंदू कार्यकर्ताओं को पुलिस ने ‘उपद्रवी’ बताकर जेल में डाल दिया है। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा सरकार हिंदू कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपना रुख नहीं बदलती है तो वह हिंदुओं का समर्थन खो देगी। 





Source link

Leave a Comment