brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Kangana Ranaut | कंगना रनौत ने की ट्विटर पर हुई वापसी, बोली- ‘सभी को नमस्कार…


Kangana Ranaut

Photo – Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट बहुत पहले बैन कर दिया गया था, अब वह ट्विटर पर वापस आ गई है। मंगलवार को कंगना के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, “सभी को नमस्कार, यहां वापस आना अच्छा लग रहा है।” पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, कुछ मशहूर हस्तियों सहित कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में उनका स्वागत किया। उनके प्रशंसक भी उनके साथ शामिल हुए और इस अवसर का जश्न मनाया। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी की है।

कंगना ने मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित इमरजेंसी के पर्दे के पीछे का एक वीडियो भी ट्वीट किया। उसमें लिखा, “और यह एक Wrap है !!! इमरजेंसी की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी हई … 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं” मई 2021 में, कंगना के ट्विटर अकाउंट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित’ कर दिया गया था। ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा था, “हम इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि हम उस व्यवहार पर कड़ी कार्रवाई करेंगे, जिससे ऑफलाइन नुकसान होने की संभावना है। संदर्भित खाते को ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, यह कहकर कंगना का अकाउंट ट्विटर द्वारा बैन कर दिया गया था। उन्होंने आगे कहा था  हम अपनी सेवा पर सभी के लिए ट्विटर नियमों का सभी के ऊपर समान और निष्पक्ष रूप से  से लागू करते हैं।”

यह भी पढ़ें

बाद में, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के ट्विटर पर आने के बाद, कंगना ने प्रशंसकों से अभिनेता के खाते को बहाल करने के लिए एलन मस्क से आग्रह किया। कंगना की अगली फिल्म, इमरजेंसी में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म उनके द्वारा निर्देशित है, उन्होंने हाल ही में कहा था कि यह फिल्म बनाने के लिए उन्हें अपना घर गिरवी रखना पड़ गया था। 

एक पोस्ट में उन्होंने कहा, “आज एक अभिनेता के रूप में जब मैं इमरजेंसी की शूटिंग खत्म कर रही हूं… मेरे जीवन का एक बेहद शानदार चरण अपने पूर्ण समापन पर आ रहा है… ऐसा लग रहा है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया है लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है… अपने सभी प्रॉपर्टीज को गिरवी रखने से लेकर पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू होना और खतरनाक रूप से कम रक्त कोशिकाओं की गिनती के बावजूद इसे फिल्माना पड़ा, हर एक चीज, एक व्यक्ति के रूप में मेरे चरित्र का गंभीर परीक्षण किया गया है … मैं अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुली हूं।

वैसे मैं एसएम (सोशल मीडिया) पर एक्टिव हूं लेकिन सच कहूं तो मैंने यह सब इसलिए शेयर नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे बारे में  अनावश्यक रूप से चिंता करें और मैंने इसलिए भी कुछ पोस्ट नहीं किया क्योंकि जो लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और मुझे पीड़ित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं, मैं उन्हें अपनी कठिनाइयां बताकर अपने दर्द की खुशी नहीं देना चाहती थी।





Source link

Leave a Comment