brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Kaneria Lashes Out At Babar Azam, Said That He Not Score Runs In Team’s Benifit


पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से निशाने पर हैं. पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम पर जमकर हमला बोला है. कनेरिया ने बाबर आजम पर टीम के हित में रन नहीं बनाने का आरोप लगाया है. कनेरिया ने आजम को स्वार्थी खिलाड़ी बताया है और कहा है कि वो सिर्फ अपने फायदे के लिए ही रन बनाते हैं.

भारत की तुलना में कनेरिया ने पाकिस्तान की टीम को बेहद कमजोर बताया है. कनेरिया ने कहा, ”अगर आप भारत की टीम को देखते हो तो उसके पास बहुत सारे मैच विनर्स हैं. पाकिस्तान की टीम तीनों ही फॉर्मेट में बाबर आजम पर निर्भर करती है. लेकिन बाबर सिर्फ खुद के लिए रन बनाता है. बाबर 50 या 60 रन बनाते हैं पर उससे टीम को जीत नहीं मिलती. बाबर टीम के हित के लिए रन नहीं बनाते हैं.”

कनेरिया का कहना है कि अब पाकिस्तान की टीम से किसी को डर नहीं लगता. कनेरिया ने कहा, ”अब हमारे पास शोएब अख्तर जैसा बॉलर नहीं है जिससे बल्लेबाजों को डर लगता हो. हमारे पास अनवर, फरहत और सलमान बट्ट जैसे ओपनर भी नहीं है. हमारे मिडिल ऑर्डर अब पहले जैसा नहीं है जिसमें युसूफ, यूनिस खान और इंजमाम उल हक हों, अब्दुल रज्जाक जैसा ऑलराउंडर भी नहीं है. वनडे में हमसे बाकी टीमों को डर लगता था, पर अब वो बात नहीं रही.”

भारत को बताया बेस्ट टीम

news reels

कनेरिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खराब बल्लेबाजी के लिए बाबर आजम की टीम को जमकर लताड़ा. कनेरिया ने कहा, ”क्या हमारे किसी खिलाड़ी ने वनडे में बड़ा स्कोर बनाया है. कोई खिलाड़ी 200 बना रहा है. हमें भारत को देखना होगा कि स्थिति का कैसे फायदा उठाया जाए.”

कनेरिया का मानना है कि भारतीय टीम घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाने में आगे रहती है. भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को खेला जाएगा.

आकिब जावेद ने क्यों कहा उमरान मलिक पाकिस्तानी पेसर हारिस रऊफ जितना फिट नहीं? जानिए



Source link

Leave a Comment