Kamal Kishore Mishra Accused Hits His Wife By Car Cctv Video When Caught With Another Woman » Br Breaking News
December 7, 2022


Kamal Kishor Mishra CCTV Video: बॉलीवुड फिल्म देहाती डिस्को के निर्माता कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) का नाम मौजूदा समय में सुर्खियां बटोर रहा है. दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ पकड़े जाने पर कमल किशोर मिश्रा पर अपनी पत्नी यासमीन को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कमल गाड़ी से अपनी बीवी को टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश करते दिख रहे हैं. इस एक्सीडेंट में फिल्ममेकर की वाइफ को काफी गंभीर चोटें भी आईं.वहीं कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ मुंबई के अंबोली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है.

यहां देखें घटना का सीसीटीवी वीडियो

स्थानीय पुलिस ने घटना के सीसीटीवी वीडियो के आधार पर ये बताया है कि-  शिकायत के अनुसार कमल किशोर मिश्रा ने उस वक्त अपनी पत्नी यासमीन को कार से टक्कर मारी है, जब मिश्रा को उन्होंने किसी और महिला के साथ पार्किंग की जगह पर रंगे हाथ पकड़ लिया. ड्राइविंग सीट पर बैठे कमल ने उस दौरान अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारकर उनके ऊपर से कार चढ़ाने की कोशिश. ऐसे में कमल किशोर मिश्रा की वाइफ के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आईं हैं.

अंबोली के पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की पूरी जांच की जा रही है और आरोपी की तलाश में जुटे हुए हैं. सीसीटीवी वीडियो में आप ये साफ देख सकते हैं कि किस तरह से मिश्रा अपनी पत्नी को कार से कुचलने की कोशिश कर रहा है. लेकिन पार्किंग स्थल में मौजूद एक शख्स ने उसकी की पत्नी को बचाने की कोशिश की. 

इन फिल्मों के निर्माता रहे हैं कमल किशोर मिश्रा

कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक है. अब तक कमल किशोर मिश्रा ने फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई और भूतियापा जैसी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम किया है. कमल किशोर मिश्रा का खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसका नाम वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडेक्शन है. इस साल बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ मिश्रा ने देहाती डिस्को फिल्म को बनाया है.इसके अलावा कमल किशोर मिश्रा हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र के साथ फिल्म खल्ली बल्ली को बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *