brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs Winner | महज नौ साल की जेटशेन डोहना लामा ने जीती ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ सीजन 9 की ट्रॉफी, मिले 10 लाख रुपए


Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs

मुंबई : लोकप्रिय (Popular) सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ (Sa Re Ga Ma Pa L’il Champs) के सीजन 9 को अपना विनर मिल गया है। सिक्किम की रहने वाली महज नौ साल की जेटशेन डोहना लामा (Jetshen Dohna Lama) ने सीजन 9 की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। 3 महीने की इस पारी के बाद शो की विजेता का आखिरकार ऐलान हो ही गया। इस शो को बतौर जज शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन ने यंग सिंगिंग सेंसेशन्स का मार्गदर्शन किया।

सभी जजों ने जेटशेन डोहना लामा को बधाई दी साथ ही उनके अच्छे भविष्य की कामना भी की। वहीं इस शो को भारती सिंह ने होस्ट किया है। जिन्होंने अपने कॉमेडियन अंदाज से सभी का भरपूर इंटरटेन किया। जेटशेन डोहना लामा ने शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 10 लाख रुपए भी जीते। वो अपनी इस जीत से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि इस जीत से उनका सपना पूरा हो गया, उन्हें इस सफर में बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्होंने यह भी बताया कि यह मुकाबला काफी मुश्किल था क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स बहुत टैलेंटेड हैं।

यह भी पढ़ें

जेटशेन डोहना लामा ने कहा कि मैं अपने सभी मेंटर्स की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया और एक सिंगर के रूप में मुझे अपनी काबिलियत समझने में मेरी मदद की। मैं यहां से अपने साथ ढेर सारी यादें लेकर जा रही हूं और अब मुझे अपनी सिंगिंग के नए सफर का इंतजार है।

वहीं हर्ष सिकंदर और न्यानेश्वरी घाडगे शो के फर्स्ट और सेकंड रनर अप बने। फाइनल एपिसोड में शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट्स न्यानेश्वरी घाडगे, जेटशेन डोहना लामा, रफा यासमीन, अतनु मिश्रा, हर्ष सिकंदर और अथर्व बक्शी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। बता दें कि शो के फिनाले में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी भी नजर आए।





Source link

Leave a Comment