brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Punjab News | भारत-पाक की सीमा पर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, पुलिस ने मार गिराया; 5 किलो हेरोइन जब्त


Police shot down a drone in the Lopoke area at 4 am,

चंडीगढ़: सीमा सुरक्षा बल (BSF) और पंजाब पुलिस (Punjab Police) के संयुक्त अभियान में रविवार को पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास मादक पदार्थ ले जा रहे एक ड्रोन को मार गिराया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पंजाब पुलिस ने कहा कि पांच किलोग्राम हेरोइन ले जा रहे मानवरहित ड्रोन को अमृतसर के कक्कड़ गांव में मार गिराया गया। पुलिस के मुताबिक, सुबह लगभग 4 बजे, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और अमृतसर पुलिस के एक संयुक्त गश्ती दल ने एक ड्रोन की आवाज सुनी और कक्कड़ गांव के लोपोके इलाके में उसे मार गिराया। वही, पुलिस ने 5 किलो हेरोइन जब्त कर 2 संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ एक बड़ी सफलता में, अमृतसर पुलिस ने बीएसएफ के साथ एक संयुक्त अभियान के तहत कक्कड़ गांव में गोलीबारी कर छह पंखों वाले एक ड्रोन को मार गिराया और उसमें से पांच किलोग्राम हेरोइन बरामद की है, यह इलाका पाकिस्तान के साथ सटी अंतरराष्ट्रीय सीमा से दो किलोमीटर दूर है। ”

डीजीपी ने कहा कि, यह ड्रोन अमेरिका और चीन में निर्मित हिस्सों को जोड़कर बनाया गया है। उन्होंने कहा, “एके-47 से दागे गए कुल 12 राउंड के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद ड्रोन को असेंबल किया गया है, जिसके पुर्जे अमेरिका और चीन में निर्मित हैं।”(भाषा इनपुट के साथ)





Source link

Leave a Comment