brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Jharkhand Crime | सिरफिरे आशिक की सनक! शादी से मना करने पर पहले प्रेमिका को 200 मीटर घसीटा; फिर चाकू से किए कई बार


crime

File Pic

झारखंड: झारखंड (Jharkhand) के दुमका (Dumka) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका को उसके घर से घसीटकर 200 मीटर दूर ले जाकर चाकुओं से गोद दिया। इस दर्दनाक घटना में युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

मिली हुई जानकारी के अनुसार, यह घटना शनिवार शाम की है। काठीकुंड प्रखंड के बाघाशोल गांव में यह घटना घटी। पुलिस के मुताबिक, युवती तलाकशुदा थी। वह अपने माता पिता के साथ रहती थी। इसी बीच, पड़ोस के युवक फुलेश्वर मंडल से उसकी बातचीत होनी शुरू हो गई और दोनों में प्रेम हो गया। लेकिन, किसी वजह से दोनों में फिर विवाद हो गया।

शादी के लिए दबाव बना रहा था युवक 

आरोपी युवक, युवती संग शादी करना चाहता था। इसलिए वह उसपर शादी के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन, युवती की तरफ से हर बार इनकार आ रहा है। आरोपी युवक से तंग आकर युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया। इसी बात का आरोपी युवक को काफी गुस्सा आया।

दोस्त के साथ दिया घटना को अंजाम 

आरोपी फुलेश्वर मंडल अपने एक दोस्त के साथ युवती के घर गया और उसे साथ चलने के लिए कहने लगा। युवती ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। जिसके बाद आरोपी, युवती को जबरन घसीटकर सुनसान जगह पर ले गया और उसपर कई बार चाकू से वार किया। 

पहले युवती संग की मारपीट, फिर चाकू से वार 

पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी युवक ने युवती को सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। इस दौरान आरोपी ने युवती के शरीर पर कई बार चाकू से वार किया।  वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक और उसका साथी मौके से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 





Source link

Leave a Comment