Jet Airways CEO Sanjiv Kapoor Replies To Man On Twitter Asking For Refund For 2019 Cancelled Flight » Br Breaking News
December 7, 2022


Jet Airways CEO: जेट एयरवेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) संजीव कपूर ने एक ट्विटर यूजर को सलीके से जवाब दिया. उस यूजर ने 2019 में कैंसिल किए गए फ्लाइट टिकट के लिए रिफंड की मांग की थी. ये ट्वीट उसने तब किया, जब संजीव कपूर ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क के प्रतिष्ठित ब्लू टिक के लिए प्रस्तावित 8 डॉलर के फैसले पर बात कर रहे थे. उसी दौरान पीयूष त्रिवेदी नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट सेक्शन में एक आउट ऑफ कॉन्टेक्स्ट सवाल दाग दिया.

वॉल स्ट्रीट जर्नल को कपूर ने संजीव ने ट्वीट किया था

वॉल स्ट्रीट जर्नल को शेयर करते हुए संजीव कपूर ने ट्वीट किया, “मैं उन लोगों में से एक हूं, जिन्हें यह बेवजह लगता है. पेड सब्सक्राइबर्स के लिए सिर्फ साइन या कुछ क्यों नहीं है, और सत्यापित खातों के लिए ब्लू टिक बनाए रखें? यह रॉकेट साइंस नहीं है.

इस पर, ट्विटर यूजर पीयूष  त्रिवेदी ने ट्विटर पर संजीव कपूर को टैग करते हुए कमेंट किया, “ज्ञान मत दो, रिफंड दो! 2019 से मेरी रद्द की गई उड़ान के लिए. इस पर कपूर ने ट्विटर यूजर ने “धन्यवाद” कहकर उत्तर दिया, लेकिन उन्होंने ये भी रिप्लाई में आगे लिखा कि, “मेरे पास व्यक्तिगत रूप से आपका पैसा नहीं है, और न ही तब मैं जेट 1.0 का हिस्सा था.” इसके अलावा, जेट एयरवेज के सीईओ ने ट्विटर यूजर को यह भी बताया कि यदि वे “जेट 1.0 के निलंबित संचालन के बाद नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) से रिफंड प्रक्रिया का पालन करते हैं, तो उन्हें रिफंड मिल जाएगा. ” उन्होने पूछा, “क्या आपने इसका पालन किया?”  

News Reels

संजीव कपूर एयरलाइन के सीईओ नियुक्त किया

जेट एयरवेज के सीईओ के रिप्लाई का उस ट्विटर यूजर ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. हालांकि, एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया, “अच्छा जवाब! हमारे आउट-ऑफ-कॉन्टेक्स्ट ट्रोल के लिए”. इस बीच, संजीव कपूर को इस साल 4 अप्रैल को एयरलाइन के सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था क्योंकि जेट एयरवेज ने लगभग तीन साल बाद अपना परिचालन फिर से शुरू किया था. पहले, वह विभिन्न क्षमताओं में बजट करियर स्पाइसजेट और गोएयर और पूर्ण-सेवा करियर विस्तारा से जुड़े थे.  

ये भी पढ़ें:Exclusive: हिमाचल से AAP और कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- एक गुमराह कर रहा है और दूसरा विज्ञापन कर रहा है



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *