brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Javelin | ओडिशा के स्कूल में खेल प्रतियोगिता के दौरान बच्चे की गर्दन में घुसा भाला, ICU में भर्ती


Javelin

Representational Pic

बलांगिर (ओडिशा). ओडिशा में बलांगिर जिले के एक सरकारी स्कूल में शनिवार को वार्षिक खेल प्रतियोगिता के दौरान नौवीं कक्षा के एक छात्र की गर्दन में भाला घुस जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि सदानंद मेहर नाम के छात्र की हालत अब खतरे से बाहर है।

अगलपुर ब्वॉयज पंचायत उच्च विद्यालय में अभ्यास सत्र के दौरान एक छात्र ने भाला फेंका था, जो मेहर की गर्दन के आर-पार हो गया। मेहर को फौरन बलांगिर के भीमा भोइ मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने भाले को उसकी गर्दन से बाहर निकाला। मेहर को अस्पताल की आईसीयू में भर्ती किया गया है।

बलांगिर के जिलाधिकारी चंचल राणा ने पीटीआई-भाषा से कहा, “स्कूल में खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी और यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई। हमें यह जानकर राहत मिली कि छात्र की हालत खतरे से बाहर है।”

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को छात्र के परिवार को 30 हजार रुपये की तत्काल सहायता प्रदान करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने निर्देश दिया है कि छात्र को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए और इसके लिए जरूरी राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से दी जाए। दुर्घटना के बारे में बात करते हुए, बच्चे के चाचा अच्युतानंद मेहर ने कहा, “स्कूल के अधिकारियों ने मुझे इस बारे में बताया और मैं अस्पताल पहुंचा।” हादसे के बाद खेल प्रतियोगिता स्थगित कर दी गई है। (एजेंसी) 





Source link

Leave a Comment