brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

J-K Encounter | जम्मू-कश्मीर: बडगाम में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढ़ेर, एनकाउंटर ख़त्म


jammu

Pic: ANI

नई दिल्ली/श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के बडगाम (Badgaam) शहर में आज यानी मंगलवार को जिला अदालत परिसर के पास आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी है। वहीं सुरक्षाबलों ने अब तक दोनों आतंकी को मार गिराया है, सुरक्षाबलों को इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी।

जानकारी के अनुसार इस सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं, दूसरे आतंकी को भी यहां गोली लगी थी. वह भी मारा गया है। अभी वह इलाके के किसी घर में छिपा है। उस जगह पर तलाश जारी है। वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनकाउंटर में 2 स्थानीय भी घायल हुए हैं। यह एनकाउंटर SSP ऑफिस के पास ही चल रहा है।

वहीं कुछ देर पहले पुलिस ने बताया कि, बडगाम जिले में एक संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश कर रही सेना और पुलिस की संयुक्त क्षेत्र नियंत्रण पार्टी पर गोलीबारी के बाद जवाबी गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए। इनसे हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।

गौरतलब है कि, 2 दिन पहले ही बडगाम में मगाम के रेडबग इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया था। वहीं इससे पहले बीते 28 दिसंबर को जम्मू के बाहरी इलाके सिधरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। तब मामले पर जम्मू पुलिस ने बताया था कि, इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद तलाशी अभियान कर तीनों आतंकियों को मार गिराया है।





Source link

Leave a Comment