brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Jacob Duffy Becomes The Third Most Expensive New Zealand Bowler In ODI History IND Vs NZ 3rd ODI


Most Expensive NZ bowler in ODI: इंदौर वनडे मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 385 रन बना डाले. भारत के लिए रोहित शर्मा के अलावा शुभमन गिल ने तूफानी शतक बनाया. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने अर्धशकीय पारी खेली. वहीं, न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई. खासकर, जैकब डफी की गेंदबाजी पर टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने जमकर लूटे. जैकब डफी के 10 ओवर में भारतीय बल्लेबाजों ने 100 रन बना डाले. इस तरह जैकब डफी के नाम शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हो गया है.

जैकब डफी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकार्ड

जैकब डफी वनडे इतिहास में तीसरे सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले कीवी गेंदबाज बन गए हैं. हालांकि, इस फेहरिस्त में टिम साउथी टॉप पर हैं. टिम साउथी के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने 105 रन बनाए थे. भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच साल 2009 में क्राइस्टचर्च के मैदान पर खेला गया था. वहीं, इस फेहरिस्त में मार्टिन स्नेडन दूसरे नंबर पर हैं. मार्टिन स्नेडन के खिलाफ इंग्लैड के बल्लेबाजों ने साल 1983 में 105 रन बनाए थे. हालांकि, उस वक्त वनडे क्रिकेट 60 ओवर का होता था, तो मार्टिन स्नेडन ने 12 ओवर फेंके थे. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच ओवल के मैदान पर खेला गया था.

इंदौर वनडे में जैकब डफी की जमकर हुई पिटाई

news reels

वहीं, अब जैकब डफी वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन खाने वाले तीसरे कीवी गेंदबाज बन गए हैं. भारत के खिलाफ इंदौर वनडे मैच में जैकब डफी के 10 ओवर में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने 100 रन बना डाले. हालांकि, जैकब डफी को 3 कामयाबी जरूर मिली, लेकिन यह बेहद शर्मानाक रिकार्ड अपने नाम कर लिया. बहरहाल, इंदौर वनडे में भारतीय टीम ने इंदौर वनडे में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 386 रनों का लक्ष्य रखा है. दरअसल, टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ शुरूआत की. दोनों बल्लेबाजों ने तूफानी शतक जड़े, लेकिन उसके बाद ज्यादातर बल्लेबाज सस्ते में पवैलियन लौटे. खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम 14 ओवर में 1 विकेट पर 99 रन बना चुकी है.

ये भी पढ़ें-

IND vs NZ: इंदौर में आया रोहित-गिल का तूफान, हार्दिक ने भी जड़ी फिफ्टी, न्यूजीलैंड के सामने 386 रनों का लक्ष्य

IND vs NZ 3rd ODI Live Score: न्यूजीलैंड का दूसरा विकेट गिरा, कुलदीप को मिली सफलता, हेनरी निकल्स 42 रन बनाकर आउट



Source link

Leave a Comment