brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ishan Kishan Sacrifice His Wicket For Virat Kohli In IND Vs NZ 3rd ODI In Indore See Video


IND vs NZ: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बोर्ड पर लगाए. पहली पारी के दौरान भारतीय युवा बल्लेबाज़ ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपनी एक अदा से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने दिग्ग्ज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए अपना विकेट कुर्बान कर दिया. इस खास मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इस तरह से आउट हुई ईशान किशन

यह वाक़या पहली पारी के 35वें ओवर के दौरान हुआ. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैकब डफी ने अपने ओवर की तीसरी गेंद फेंकी. ईशान ने इस गेंद को कवर की दिशा में ढकेला. इसके बाद उन्होंने सिंगल लेने के लिए कॉल किया. ईशान की कॉल सुनते ही नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद विराट कोहली दौड़ गए. लेकिन अचानक से वहां मौजूद फील्डर ने गेंद अपने हाथ में ली और गेंद को देखते ही ईशान किशन का मन बदला और उन्होंने वापस जाने की कोशिश की. 

जब तक विराट कोहली दूसरी छोर पर क्रीज़ पर पहुंच गए थे. इसके बाद ईशान किशन ने अपनी क्रीज़ पूरी नहीं की और इसी के चलते उन्हें आउट करार दिया गया. अब ऐसा भी हो सकता है कि ईशान ने विराट कोहली के चलते अपनी क्रीज़ पूरी नहीं की. ईशान के रूप में भारतीय टीम ने अपना तीसरा विकेट गंवाया था. ईशान किशन 24 गेंदों में 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उनकी इस छोटी सी पारी में एक चौका और एक छक्का शामिल रहा. 

news reels

आक्राम दिखी भारतीय बल्लेबाज़ी

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बनाए. इसमें कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली. इसमें रोहित ने 85 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से 101 रन बनाए. वहीं शुभमन गिल ने 78 गेंदों में 13 चौके और 5 छक्कों की मदद से 112 रन बनाए. 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए रुतुराज गायकवाड़, रिप्लेसमेंट का एलान नहीं करेगी BCCI, जानिए क्यों





Source link

Leave a Comment