December 10, 2022
Irfan Pathan Replies On Pakistani Prime Minister Shehbaz Sharif Tweet After India Loose Semifinal Of T20 World Cup 2022


Irfan Pathan: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकटों से हार का सामना किया. इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लैंड को 169 रनों का टारगेट दिया. रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने 16 ओवरों में 170 रन बनाकर मैच जीत लिया. इस मैच में भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया.

भारतीय टीम की हार के बाद शाहबाज़ शरीफ ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “रविवार को 152/0 बनाम 170/0  का मुकाबला होगा.” इस ट्वीट के बाद शाहबाज़ शरीफ सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने भारतीय टीम को याद दिलाया कि वो दो बार 10 विकटों से हार चुके हैं. इसमें इंग्लैंड के अलावा पाकिस्तान भी शामिल है.

इरफान पठान ने दिया करारा जवाब

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने शाहबाज़ शरीफ के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “आप में और हम में यही फर्क है. हम अपनी खुशी के खुश और आप दूसरों की तकलीफ से. इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान दीजिए.” इरफान पठान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. लोगों को इरफान का ये जबाब खूब पसंद आया. भारतीय प्रशंसक इरफान के इस ट्वीट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

News Reels

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बारे में बाबार आज़म से भी सवाल किया गया. बाबर ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता क्योंकि मैंने ऐसा कोई ट्वीट नहीं देखा है. बाबार फिलहाल फाइनल पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं.

बता दें कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 13 नंवबर रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच खेला जाएगा. इस फाइनल मैच के लिए पहले पाकिस्तान ने न्यूज़ीलैंड को सेमीफाइनल में हराया, फिर इंग्लैंड ने भारतीय टीम को शिकस्त दी थी.

 

 

ये भी पढ़ें….

IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस तेज गेंदबाज को अपने साथ जोड़ा, ट्रेडिंग के जरिए बने टीम का हिस्सा

T20 WC 2022: जोस बटलर के लिए सूर्यकुमार यादव हैं प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, लेकिन बाबर आजम ने कही ये बात





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *