brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ipl Auction 2023 Ricky Ponting Wll Not Be With Delhi Capitals During Bidding


No Ricky Ponting IPL Auction: आईपीएल 2023 के ऑक्शन में चंद दिन बाकी हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में खिलाड़ियों की नीलामी होगी. ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स के हेच कोच रिकी पोंटिंग शामिल नहीं होंगे. हालांकि वह कॉल पर उपलब्ध रहेंगे. उनके ऑक्शन में शामिल न होने की वजह छुट्टियों का सीजन है. क्योंकि क्रिसमस पास है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाएगा. पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के चैनल 7 के लिए कॉमेंट्री कर रहे हैं. इसलिए मेलबर्न में होंगे. 23 दिसंबर को होनी वाली आईपीएल नीलामी ज्यादातर विदेशी स्टाफ के बगैर होगी. 

फ्रेंचाइजीज ने की थी गुजारिश

फ्रेंचाइजी मालिकों ने विदेशी स्टाफ न उपलब्ध होने की वजह से बीसीसीआई से ऑक्शन की तारीख बढ़ाने की गुजारिश की थी. विदेशी स्टाफ में शामिल कई लोग निर्णय लेने की भूमिका में हैं. सबसे ज्यादा सनराइजर्स हैदराबाद प्रभावित है. वह अपने नए कोच ब्रायन लारा के बगैर ऑक्शन में उतरेगा. इसके अलावा डेल स्टेन का भी नीलामी में शामिल होना मुश्किल है. कुल मिलाकर 80 फीसदी विदेशी स्टाफ क्रिसमस की वजह से आईपीएल ऑक्शन में भाग नहीं ले पाएगा.

ऑक्शन में शामिल नहीं होगा विदेशी स्टाफ

News Reels

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, हमारा विदेशी स्टाफ ऑक्शन में शामिल नहीं होगा. वे फोन कॉल के जरिए संपर्क में रहेंगे. मेरा अनुमान है लगभग सभी टीमों की स्थिति एक जैसी है. लेकिन मैं नहीं मानता ये कोई बड़ा मुद्दा है. बेहतर होता अगर कोच ऑक्शन टेबल पर हमारे साथ जुड़ते. लेकिन बीसीसीआई ने तारीख तय कर दी है तो हमें यह स्वीकार करना होगा. वहीं एक बीसीसीआई अधिकारी का कहना है कि बोर्ड फ्रेंचाइजीज को वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग की इजाजत दे सकता है. जिसकी वजह क्रिसमस की छुट्टियां हैं और विदेशी स्टाफ ऑक्शन में शामिल नहीं है. अधिकारी का कहना है कि हम वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग पर विचार कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें:

AUS vs SA 2nd Day: दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों का धमाल, ऑस्ट्रेलिया को महज 66 रन की बढ़त पर रोका

IND vs BAN: ऋषभ पंत की स्टंपिंग देख एमएस धोनी करेंगे गर्व, इस दिग्गज क्रिकेटर ने बताई वजह



Source link

Leave a Comment