brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 Top 5 Bowlers Who Can Get A Big Bid In The IPL Auction See The List Here


Top – 5 Bowlers for IPL Auction: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीज़न की नीलामी 23 दिसंबर को होनी है. नीलामी के लिए कुल 404 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट हुए हैं. वहीं इस बार ऑक्शन में फ्रेंचाइजी कई टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाजों पर बड़ी बोलियां लगा सकती है. ऐसे में आज हम आपको उन पांच गेंदबाजों के बारे में बताएंगे जो ऑक्शन में मालामाल हो सकते हैं.

क्रिस जॉर्डन
इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन को एक टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माना जाता है. खास तौर पर डेथ ओवर्स में जॉर्डन को महारत हासिल है. वह अब तक अपने क्रिकेट करियर में 295 टी20 मैच खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने 310 विकेट अपने नाम किए हैं. ऐसे में जॉर्डन को ऑक्शन में बड़ी रकम पर खरीदा जा सकता है.

केन रिचर्डसन
केन रिचर्डसन ने दुनियाभर में टी20 फॉर्मेट में अपना जलवा बिखेरा है. वह टी20 क्रिकेट में महत्वपूर्ण समय पर अपनी टीम को ब्रेक थ्रू दिलाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर में कुल 154 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें 200 विकेट केन ने अपने नाम किए हैं.

एडम जैम्पा
ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जैम्पा पर कई फ्रेंचाइजियां बड़ी बोली लगा सकती है. दरअसल, जैम्पा टी20 क्रिकेट के एक शानदार विकेट टेकिंग बॉलर हैं. उन्होंने अपने करियर में 72 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं जिसमें महज 6.93 की इकॉनमी से 82 विकेट झटके हैं.

News Reels

दुष्मंता चमीरा
श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा अपनी तेज गेंदबाजी के लिए हाल ही में काफी मशहूर हुए हैं. इस गेंदबाज ने टी20 इंटरनेशनल में अबतक 52 विकेट अपने नाम किया है. यह बॉलर मैच को अपनी गेंदबाजी के दम पर कभी भी मोड़ने की क्षमता रखता है. ऐसे में फ्रेंचाइजी इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

जोशुआ लिटल
आयरलैंड का यह गेंदबाज टी20 वर्ल्ड कप में खूब नाम कमाया था. खासतौर पर डेथ ओवर्स में लिटल काफी किफायती साबित हुए थे. उनकी गेंदबाजी से कई क्रिकेट दिग्गज भी काफी प्रभावित नजर आए थे. आयरलैंड के इस प्रतिभाशाली गेंदबाज ने अपने करियर में कुल 26 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इसमें 39 विकेट लिटल के नाम रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Year Ender 2022: टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल… जानिए किस फॉर्मेट में किस भारतीय बल्लेबाज़ का रहा दबदबा



Source link

Leave a Comment