brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 These Teams Can Make A Big Bid On Manish Pandey To Solve Middle Order Batting Issue


Manish Pandey in IPL Auction: 23 दिसंबर को आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन का आयोजन किया जाएगा. इस ऑक्शन में कुल 405 शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स से रिलीज किए गए भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे पर इस बार नीलामी में सबकी नजरे रहेंगी. मनीष पांडे मिडिल ऑर्डर बैटिंग के लिए एक अच्छा ऑप्शन हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे की कौन सी टीमें मनीष पांडे पर ऑक्शन में दांव लगा सकती है.

राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स की टीम काफी मजबूत मानी जा रही है. हालांकि टीम को कप्तान संजू सैमसन के साथ एक अनुभवी मिडिल ऑर्डर बैट्समैन की जरूरत है जो मुश्किल वक्त में टीम को संभाल सके और बल्ले से तेजी से रन बना सके. ऐसे में राजस्थान की टीम ऑक्शन में मनीष पांडे पर बड़ा दांव लगा सकती है.

सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल ऑक्शन से पहले दिग्गज कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन को रिलीज किया है. ऐसे में टीम का मिडिल ऑर्डर कमजोर नजर आ रहा है. ऐसे में मनीष पांडे अनुभव और अपने दमदार बैटिंग के दम पर सनराइजर्स की पहली पसंद बन सकते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद उनपर बड़ा दांव लगा सकती है.

पंजाब किंग्स
पंजाब किंग्स का मिडिल ऑर्डर बैटिंग लंबे समय से बड़ी परेशानी रही है. वहीं इस ऑक्शन के पहले पंजाब ने मयंक अग्रवाल को भी रिलीज कर दिया है. ऐसे में टीम के मिडिल ऑर्डर बैटिंग को संभालने के लिए पंजाब के लिए मनीष पांडे एक शानदार विकल्प बन सकते हैं.

News Reels

कई टीमों के लिए खेल चुके हैं मनीष पांडे
भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे आईपीएल में कई टीमों के साथ खेल चुके हैं. मनीष पांडे अब तक मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर, पुणे वारियर्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजॉइंट्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल में अबतक कुल 160 मुकाबले खेले हैं इसमें उन्होंने 3648 रन अपने नाम किए हैं. मनीष आईपीएल में 1 शतक और 21 अर्धशतक लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में ये पांच गेंदबाज हो सकते हैं मालामाल, फ्रेंचाइजियां लगा सकती है बड़ी बोलियां



Source link

Leave a Comment