brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 Sam Curran On CSK Most Wanted List May Get The Big Bid On Auction Table


CSK on Sam Curran: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन कोच्चि में होना है. नीलामी के लिए कुल 991 खिलाड़ियों ने अपने नाम दिए थे जिसमें से 405 खिलाड़ियों को फाइनल लिस्ट में जगह मिली है. वहीं इस ऑक्शन में आईपीएल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स इंग्लैंड के आलराउंडर सैम कुर्रन को शामिल करने के लिए ऑक्शन में अपना पूरा दमखम लगाएगी. सैम को धोनी भी पसंद करते हैं ऐसे में फ्रेंचाइजी इस स्टार आलराउंडर को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहेगी.

सैम कुर्रन होंगे चेन्नई के पहले पसंद
सैम कुर्रन ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने कमाल के प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का भी खिताब जीता था. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स इस स्टार आलराउंडर पर ऑक्शन में बड़ी बोली लगाकर अपने टीम में शामिल कर सकती है. वहीं चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी कुर्रन का खेलने का अंदाज पसंद है. ऐसे में वह भी चाहेंगे की यह स्टार इंग्लिश आलराउंडर चेन्नई सुपर किंग्स में फिर से शामिल हो.

दरअसल, आपको बता दें कि सैम कुर्रन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहले भी आईपीएल खेल चुके हैं. सैम डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. वहीं वह नीचले क्रम में बल्ले से भी तेजी से रन बनाते हैं. ऐसे में सीएसके उन्हें हर हाल में ऑक्शन में खरीदना चाहेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि सैम पर चेन्नई अलावा और कौन-कौन सी फ्रेंचाइजी बोली लगाती है.  

सैम कुर्रन का बेस प्राइस है 2 करोड़ रुपये
आईपीएल 2023 के ऑक्शन में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिनका बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये है. सैम कुर्रन, रिली रोसोव, केन विलियमसन, कैमरन ग्रीन, जेसन होल्डर, बेन स्टोक्स, टॉम बैंटन, निकोलस पूरन, क्रिस जॉर्डन, एडम मिल्ने, आदिल रशीद, ट्रेविस हेड, रासी वान डर डुसें, जिमी नीशम, क्रिस लिन, जैमी ओवरटन और टाइमल मिल्स जैसे खिलाड़ियों का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये हैं.

News Reels

यह भी पढ़ें:

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया टीम का एलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह



Source link

Leave a Comment