brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 LSG Vs MI Marcus Stoinis Took A Fine DRS Call To Get His LBW Decision Reversed And Slams Fifty


Indian Premier League 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच में खेले जा रहे मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से धुआंधार पारी देखने को मिली. स्टोइनिस ने इस मैच में 47 गेंदों में 89 रनों की नाबाद पारी खेली. मुंबई की टीम ने मार्कस स्टोइनिस का विकेट मुकाबले में झटक लिया था, लेकिन DRS का फैसला लेना स्टोइनिस के लिए जीवनदान साबित हुआ और अंपायर को अपना LBW का फैसला बदलना पड़ा.

लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में आकाश मधावल ने एक बेहतरीन यॉर्कर गेंद पर मार्कस स्टोइनिस को पूरी तरह छका दिया. यह गेंद सीधे स्टोइनिस के पैरों से जाकर लगी और अंपायर ने उन्हें LBW आउट दे दिया. स्टोइनिस ने तुरंत ही DRS लेने का फैसला किया लेकिन इस दौरान उन्हें भी लगा कि वह आउट हैं तो पवेलियन की तरफ धीरे-धीरे बढ़ने लगे थे.

तीसरे अंपायर ने जब इस फैसले का रिव्यू किया तो गेंद में बल्ले का कोई भी हिस्सा नहीं लगा था. इसके बाद जब गेंद की दिशा को देखने के लिए बॉल ट्रेकिंग का इस्तेमाल किया गया तो गेंद लेग स्टंप्स से बाहर की तरफ जा रही थी. इससे मैदानी अंपायर को अपने फैसले में बदलाव करने का फैसला करना पड़ा.

स्टोइनिस ने अगली 13 गेंदों में बना दिए 47 रन

मार्कस स्टोइनिस को जब DRS की वजह से जीवनदान मिला था तब वह 33 गेंदों में 42 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसके बाद स्टोइनिस ने आक्रामक तरीके से रन बनाने का सिलसिला शुरू करते हुए अगली 13 गेंदों में 47 रन बना दिए. स्टोइनिस के बल्ले से इस दौरान 5 छक्के और 3 चौके देखने को मिले. स्टोइनिस ने 5वें विकेट के लिए निकोलस पूरन के साथ मिलकर आखिरी 4 ओवरों में 60 रनों की बेहतरीन साझेदारी भी की.

यह भी पढ़ें…

IPL 2023: मोहम्मद शमी का छलका दर्द, कहा- गुजरात में मेरी पसंद का खाना नहीं मिलता…





Source link

Leave a Comment