brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 Delhi Capitals Assistant Coach Shane Watson Raised Questions On Delhi Pitches Said To Be Honest Delhi Pitches Haven’t Been Good | IPL 2023: DC के कोच शेन वॉटसन ने दिल्ली की पिचों पर उठाए सवाल, कहा


Shane Watson On Delhi Pitches: चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने अपनी ही टीम के होम ग्राउंड की पिचों पर सवाल उठाए हैं. गौरतलब है कि दिल्ली को अपने पिछले होम मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के बाद शेन वॉटसन ने दिल्ली की पिच पर सवाल उठाए हैं. 

दिल्ली के सहायक कोच शेन वॉटसन ने कहा कि उनके घरेलू स्थल पर पिचों की धीमी और असंगत प्रकृति बहुत अच्छी नहीं रही है और यह उनकी बल्लेबाजी लाइन-अप के अनुरूप नहीं है.

बता दें कि आईपीएल 2023 में दिल्ली ने अब तक घर पर खेले में छह मैचों में से केवल दो में ही जीत दर्ज की है. वॉटसन ने कहा, “देखिए, पूरी तरह से ईमानदारी के साथ कहूं तो दिल्ली में पिचें बहुत अच्छी नहीं हैं. अगर आपकी टीम के लिए अलग तरह का सेटअप है तो वे शायद महान हैं. यदि आपके पास बहुत सारे भारतीय शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं, तो वह विकेट टीम के अनुकूल होगा, लेकिन यह हमारी टीम का संयोजन नहीं है.”

वाटसन ने कहा, “हमने तब देखा कि विदेशी बल्लेबाजों और पृथ्वी शॉ के साथ हमारी बल्लेबाजी लाइन-अप से वास्तव में क्या हो सकता है, जो हमारी ताकत है. लेकिन दुर्भाग्य से, जब हम यहां दिल्ली आए तो इस विकेट पर बल्लेबाज़ी करना आसान नहीं था.”

दिल्ली के सहायक कोच ने आगे कहा, “उम्मीद है, अगले सीजन में हमारे पास फिर से एक बहुत ही समान टीम होगी और हमारी टीम के मेकअप के लिए परिस्थितियां अधिक उपयुक्त होंगी. मुझे उम्मीद है कि अगले सीज़न में हमारी टीम के हिसाब से एक अच्छी पिच हमें मिलेगी, जहां हमारे विश्वस्तरीय बल्लेबाज़ अपना नेचुलर खेल दिखाएंगे..”

वॉटसन ने आगे कहा, “हालांकि, यह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं करने का कोई बहाना नहीं है, यह सिर्फ इतना है कि इसने हमारे और हमारे बल्लेबाजों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना अधिक कठिन बना दिया है. उम्मीद है कि एक सीजन से अगले सीजन तक, बेहतर पिचें होंगी और बड़े बदलाव होंगे जैसे कि हमारी टीम का मेकअप, यह वास्तव में हमारे लिए आसान नहीं है.”

वॉटसन ने यह स्वीकार करने में देरी नहीं की कि आईपीएल 2023 के शुरूआती हिस्से में शॉ अपने आक्रमण में सर्वश्रेष्ठ नहीं थे, जो दिल्ली के लिए सबसे परेशान करने वाली चीजों में से एक थी. उन्होंने कहा, “दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस आईपीएल सीजन के सबसे निराशाजनक हिस्सों में से एक पृथ्वी शॉ थे. मैं हमेशा पृथ्वी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और पृथ्वी की बल्लेबाजी देखना पसंद करता हूं. जैसा कि उन्होंने धर्मशाला में उस रात किया था, वह सबसे खूबसूरत बल्लेबाजों में से एक हैं. वह अपने कौशल से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का मुकाबला कर सकते हैं.”



Source link

Leave a Comment