brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 Auction: SRH Would Like To Buy Mayank Agarwal Irfan Pathan Claimed


IPL 2023 Auction: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीज़न की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगी. 

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल पंजाब किंग्स के कप्तान थे. लेकिन इस सीज़न के लिए पंजाब फ्रेंचाइजी ने मयंक को रिलीज़ कर दिया है. नवंबर में पंजाब किंग्स ने मयंक की जगह शिखर धवन को कप्तान बनाया. 

सनराइजर्स हैदराबाद ने आगामी सीज़न के लिए केन विलियमसन और निकोलस पूरन को भी रिलीज़ कर दिया है. ऐसे में उन्हें एक टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ की ज़रूरत है, जो कप्तानी भी कर सके. 

इरफान पठान ने कहा, सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगा, क्योंकि उन्हें एक तरह के सलामी बल्लेबाज की भी जरूरत है. उनके पास अभी केन विलियमसन नहीं है जो एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में कई वर्षों तक उनका नेतृत्व करते रहे और जो पारी की शुरूआत भी करते थे.

News Reels

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर ‘गेम प्लान ऑक्शन स्पेशल’ शो पर कहा, मयंक अग्रवाल उस तरह के व्यक्ति हैं जिन्होंने एक टीम का नेतृत्व किया है, जो काफी स्वतंत्र रूप से खेलते हैं. वे शायद उन्हें एक लीडर के रूप में लेने के बारे में सोच रहे होंगे. तो देखते हैं कि क्या होने वाला है.

नीलामी में जाने के लिए हैदराबाद के पास आईपीएल की सभी दस टीमों में सबसे अधिक 42.25 करोड़ रुपये हैं. उनके बाद पंजाब है, जिसके पास 32.2 करोड़ रुपये हैं. पठान को यह भी लगता है कि हैदराबाद और पंजाब के बीच ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जाम्पा के लिए बोली की जंग होगी. 

यह भी पढ़ें-

‘टेस्ट क्रिकेट के लायक नहीं थी गाबा की पिच’, ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद मार्नस लाबुशेन ने दिया बड़ा बयान



Source link

Leave a Comment