brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 Auction Know The Purse Of All Teams And Slot List In Details Here


IPL Auction 2023: आईपीएल ऑक्शन की तैयारियां जोरों पर है. 23 दिसंबर को कोच्चि में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी. इस ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइजियों ने बीसीसीआई को अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी थी. ऐसे में आज हम ऑक्शन से पहले बताएंगे कि की सभी टीमों के पास अभी कितने स्लॉट खाली हैं और उनके पर्स में नीलामी के लिए कितने रुपये हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद के पास खिलाड़ियों को रिलीज़ करने के बाद सबसे ज़्यादा 42.25 करोड़ रुपए की पर्स वैल्यू बाकी है. वहीं हैदराबाद के पास अभी 17 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 13 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

पंजाब किंग्स

News Reels

पंजाब किंग्स के पर्स में अभी ऑक्शन के लिए 32.20 करोड़ रुपये हैं. वहीं पंजाब के पास अभी अभी 12 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 9 भारतीय और 3 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.     

लखनऊ सुपर जायंट्स

लखनऊ सुपर जायंट्स के पास आईपीएल ऑक्शन के लिए पर्स में 23.35 करोड़ रुपये हैं. लखनऊ में अभी 14 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 10 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

मुंबई इंडियंस

आईपीएल की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के पास ऑक्शन के लिए अभी 20.55 करोड़ रुपये का पर्स है. मुंबई के पास अभी 12 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 9 भारतीय और 3 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के पास आईपीएल ऑक्शन के लिए अभी 20.45 करोड़ रुपये का पर्स है. चेन्नई में अभी 9 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 7 भारतीय और 2 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स

दिल्ली कैपिटल्स के पास आईपीएल मिनी ऑक्शन के लिए अभी 19.45 करोड़ रुपये का पर्स है. वहीं दिल्ली में अभी 7 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 5 भारतीय और 2 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.   

गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2022 की चैंपियन गुजरात टाइटंस के पास ऑक्शन के लिए 19.25 करोड़ रुपये का पर्स है. गुजरात में अभी 10 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 7 भारतीय और 3 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स के पास आईपीएल ऑक्शन के लिए अभी 13.20 करोड़ रुपये का पर्स वैल्यू है. राजस्थान में अभी 13 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 9 भारतीय और 4 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पास आईपीएल ऑक्शन के लिए अभी 8.75 करोड़ रुपये का पर्स वैल्यू है. बेंगलुरु में अभी 9 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 7 भारतीय और 2 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

कोलकता नाइट राइडर्स

कोलकता नाइट राइडर्स का पर्स वैल्यू आईपीएल ऑक्शन के लिए 7.05 करोड़ रुपये है. कोलकता में अभी 14 खिलाड़ियों की स्लॉट खाली है. जिसमें 11 भारतीय और 3 विदेशी खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

Year Ender 2022: टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल… जानिए किस फॉर्मेट में किस भारतीय बल्लेबाज़ का रहा दबदबा



Source link

Leave a Comment