brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2023 Auction: English Batsman Harry Brook Can Get A Good Amount Of Money In Mini Auction As He Is Playing Very Good


IPL 2023 Auction: इंग्लैंड के बल्लेबाज़ हैरी ब्रूक (Harry Brook) पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं. ब्रूक अब तक पाकिस्तान दौरे में कुल तीन शकत लगा चुके हैं. उन्होंने तीनों टेस्ट मैचों में शतक लगाए हैं. आखिरी और तीसरे मैच की पहली पारी में उन्होंने 8 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली. ब्रूक अधिक्तर इंग्लैंड की तरफ से टी20 इंटरनेशनल खेलते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन टेस्ट की उनकी यह पारियां आईपीएल 2023 के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन में उन्हें मोटी रकम दिलाने के लिए काफी हो सकती हैं. 

मिनी ऑक्शन में सबकी रहेगी नज़र

मिनी ऑक्शन 2022 में सभी आईपीएल टीमें हैरू ब्रूक की ओर ज़रूर देखना चाहेंगी. ब्रूक ने अब तक इंग्लैंड के लिए कुल 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इन मैचों की 17 पारियों में उन्होंने 26.57 की औसत और 137.78 के स्ट्राइक रेट से 372 रन बनाए हैं. इसमें उनका हाई स्कोर 81 रनों का है. 23 वर्षीय ब्रूक मिनी ऑक्शन में अच्छी कीमत हासिल कर सकते हैं. उन्होंने खुद को मिनी ऑक्शन में रजिस्टर करवाया है. वो इन दिनों अपनी टी20 की कलाएं टेस्ट क्रिकेट में बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं. ब्रूक की यह पारियां मिनी ऑक्शन से पहले ऑडिशन साबित हो सकती हैं, जिसमें वो कामयाब होते दिखाई दे रहे हैं. 

अब तक ऐसा रहा करियर

News Reels

ब्रूक ने अब तक इंग्लैंड के लिए कुल 4 टेस्ट और 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी20 के अलावा टेस्ट में वो शानदार लय में रहे हैं. ब्रूक अब तक अपने करियर की कुल 6 टेस्ट पारियों में 3 शतक जड़ चुके हैं. उन्होंने अब तक 4 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 80 की औसत से 480 रन बनाए हैं. इसमें वो 3 शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने 8 सितंबर, 2022 में अपना टेस्ट डेब्यू किया था.  

ये भी पढ़ें…

पाक बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान का बड़ा खुलासा, बताया- वर्ल्ड कप में भारत से जीत के बाद दुकानदार नहीं लेते पैसे



Source link

Leave a Comment