brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

IPL 2022 Shahrukh Khan Said I Feel Nervous When Ms Dhoni Comes To Bat Against KKR


Shahrukh Khan on MS Dhoni: आईपीएल 2023 के लिए होने वाली नीलामी के लिए तैयारियां जोरों पर है. आईपीएल ऑक्शन का आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाला है. वहीं फैंस आईपीएल के अगले सीजन और अपने चहेते स्टार महेंद्र सिंह धोनी को फिर से मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं. धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में वह सिर्फ आईपीएल में ही मैदान पर नजर आते हैं. वहीं आईपीएल की चर्चाओं के बीच बॉलीवुड अभिनेता और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शाहरुख ने कहा कि जब धोनी बैटिंग के लिए आते हैं तब वह घबरा जाते हैं.

धोनी को देख घबरा जाते हैं शाहरुख
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से #AskSRK ट्रेंड चलाकर फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे. इसी ट्रेंड में एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख से पूछा कि एमएस दोनी जब कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ बैटिंग करने क्रीज पर आते हैं तो उस समय आपको कैसा लगता है? अपने इस फैन का जवाब देते हुए शाहरुख ने मजेदार जवाब देता. शाहरुख खान ने कहा कि ‘हा हा घबरा जाता हूं’.   

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान कोलकता नाइट राइडर्स के ओनर हैं. वहीं महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. धोनी को वर्ल्ड क्रिकेट में उनके कूल अंदाज में कप्तानी, तेज विकेटकीपिंग और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. धोनी के पूरे दुनिया में करोड़ों की संख्या में फैंस मौजूद हैं.

News Reels

आईपीएल ऑक्शन के लिए 405 प्लेयर्स शॉर्टलिस्ट
आपको बता दें कि आईपीएल के आगाज ऑक्शन के लिए 405 खिलाड़ी शॉर्टलिस्ट किए गए हैं.  इन 405 खिलाड़ियों में 273 भारतीय जबकि 132 खिलाड़ी विदेशी हैं. चार खिलाड़ी एसोसिएट्स देशों के शामिल हैं. लिस्ट में 119 खिलाड़ी कैप्ड और 282 खिलाड़ी अनकैप्ड हैं. आईपीएल 2023 के लिए 87 स्लॉट खाली हैं जिनके लिए इन खिलाड़ियों की नीलामी होगी.       

यह भी पढ़ें:

AUS vs SA 2nd Day: दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों का धमाल, ऑस्ट्रेलिया को महज 66 रन की बढ़त पर रोका



Source link

Leave a Comment