brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Ipl 2022 Aution Imran Tahir Josh Little James Vince Unsold But Pick In Psl 2023 Draft


IPL 2022 Unsold Player In PSL DRAFT 2023: पाकिस्तान सुपर लीग 2023 के लिए बीती रात खिलाड़ी ड्राफ्ट किए गए. इस दौरान पीएसएल की छह फ्रेंचाइजीज ने खाली जगह भरकर अपनी टीम पूरी की. पीएसएल आयोजकों ने प्रत्योक टीम को नए सीजन से पहले कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दी. इसके अलावा छह टीमें ड्राफ्ट सिस्टम के जरिए खिलाड़ी चुनती हैं जिनमें प्लेटिनम, डायमंड, सिल्वर, गोल्ड और सप्लीमेंट्री जैसी कैटगरी हैं. प्लेटिनम और डायमंड कैटेगरी टॉप श्रेणी के तहत आती हैं. इस बार पीएसएल ड्राफ्ट की सबसे बड़ी खासियत यह रही कि जो खिलाड़ी आईपीएल 2022 की नीलामी में अऩसोल्ड रहे उन पर भी पैसों की बारिश हुई. 

आईपीएल 2022 में ये खिलाड़ी रहे अनसोल्ड 

बीते साल जब आईपीएलल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की गई तो उसमें कई खिलाड़ी अनसोल्ड रहे थे. इऩ अनसोल्ड खिलाड़ियों में इमरान ताहिर, जोश लिटिल, जेम्स विंस, मुजीब उर रहमान और रहमानुल्लाह गरुबाज शामिल थे. लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग 2023 के लिए ड्राफ्ट में इऩ खिलाड़ी ने अहम जगह हासिल की. 

कौन किस टीम में हुआ शामिल

News Reels

साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर को प्लेटिनम कैटेगरी के तहत कराची किेंग्स ने अपनी टीम मे शामिल किया. इमरान दुनिया के सबसे उमदराज खिलाड़ी हैं जो टी20 क्रिकेट खेलते हैं. आयरलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोश लिटिल जो आईपीएल 2022 में अनसोल्ड रहे थे उन्हें प्लेटिनम कैटेगरी के तहत मुल्तान सुल्तांस ने अपने दल में शामिल किया. इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंस को कराची किेंग्स ने डायमंड कैटेगरी के तहत ड्राफ्ट किया. मुजीबर उर रहमान को पेशावर जाल्मी ने डायमंड कैटेगरी के तहत ड्राफ्ट किया. जबकि अफगानिस्तान के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को इस्लामाबाद यूनाइटेड ने प्लेटिनम कैटेगरी के तहत अपनी टीम में शामिल किया.

यह भी पढ़ें:

Ranji Trophy 2022-23: मनोज तिवारी ने दिया रिटायरमेंट का संकेत, यह रणजी सीजन हो सकता है आखिरी

IND vs BAN: रोहित की वापसी के बाद भारत शुभमन-राहुल में से किसे करेगा बाहर? जानें संजय मांजरेकर का जवाब



Source link

Leave a Comment