brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Indw Vs Ausw 4th T20i Harmanpreet Kaur Said 18th Over Was Turning Point Of Match


Harmanpreet Kaur On India Defeat: भारत को चौथे टी20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा. 17 दिसंबर को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 189 रन का टारगेट दिया. लेकिन भारतीय महिला टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 181 रन ही बना पाई. अब पांच टी20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 3-1 की निर्णयायक बढ़त ले ली है. इस करीबी पर टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मैच के टर्निंग प्वाइंट के बारे में भी बताया. 

हरमनप्रीत ने बताया टर्निंग प्वाइंट

टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि मैच का 18वां ओवर टर्निंग प्वाइंट था. भारत को 18 गेंद पर जीत के लिए 41 रन की दरकार थी. एश्ले गार्डनर ने 18वें ओवर में 3 रन दिए और देविका वैद्य का विकेट भी लिया. उन्हें शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हरमनप्रीत ने कहा, मेरा मानना है कि हम पूरे गेम में थे. लेकिन केवल एक ओवर ने अंतर डाला. यदि मैं वहां पर अंत तक होती तो चीजें अलग होतीं. फिर भी मेरे आउट होने के बाद मुझे दीप्ति शर्मा और ऋचा घोष पर भरोसा था.  

कप्तान ने आगे कहा, मुझे लगता है कि 18वें ओवर में जो 3 रन आए उसने अंतर डाला. मेरा मानना है कि इस ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ खेलने से सभी युवा लड़कियों को काफी अनुभव मिला है. जिस तरह शुरुआत के 10 ओवर हमने गेंदबाजी की उस पर वास्तव में मुझे गर्व है. मैंने आज कई क्षेत्रों में जीत दर्ज की.  

News Reels

ऋचा-दीप्ति पर भरोसा

बातचीत के दौरान कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, मुझे ऋचा घोष और दीप्ति शर्मा पर यकीन था. उस वक्त हर ओवर में करीब 12 रन की दरकार थी. हरमनप्रीत कौर 30 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हुईं. इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में एक 6 चौके और एक छक्का लगाया. उन्हें अलाना किंग ने आउट किया. वहीं अगर सीरीज की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया 5 मैच की सीरीज में अब 3-1 से आगे है. 



Source link

Leave a Comment