brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bilawal Bhutto Controversy | PM मोदी पर बिलावल भुट्टो की ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ से भड़के भारतीय, देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी BJP


New low for Pakistan too, India's sharp reaction to Bilawal Bhutto's remarks against PM Narendra Modi

नई दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो का अंतरराष्ट्रीय मंच (UNSC) पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मामला बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। बीजेपी बिलावल जरदारी भुट्टो (Bilawal Zardari Bhutto ) को किसी भी रूपों में बख्सने के मूड में फिलहाल नजर नहीं आ रही है। भुट्टो के खिलाफ बीजेपी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी। 

फूंका जाएगा पुतला

विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी बिलावल के बयान के खिलाफ हर प्रदेश की राजधानी में प्रदर्शन करेगी। इतना ही नहीं बल्कि इस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के दौरान बिलावल का पुतला भी फूंका जाएगा। इसके साथ ही भारतीयों (Indians) का भी गुस्सा देखने को मिल रहा है। दरअसल, भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar)  ने कहा था कि अमेरिका में 9/11 हमलों के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पनाह देने वाला पाकिस्तान, हमें उपदेश ना दे। इस बयान से बौखलाए बिलावल ने पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगला।  

यह भी पढ़ें

पाक के मंत्री की आपत्तिजनक टिप्पणी

आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की मीटिंग में भुट्टो ने एस जयशंकर के बयान पर हमला बोलते हुए कहा, ‘मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले अमेरिका ने उनकी एंट्री पर बैन लगा दिया था।’ इतना ही नहीं भुट्टो ने पीएम मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर के खिलाफ बोला कि दोनों भारत के नहीं RSS के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री हैं। ये सभी हिटलर को अपना प्रेरणास्रोत मानते हैं।

इसी बयान को लेकर बीजेपी के कार्यकर्त्ता भड़के हुए हैं और भुट्टो के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान के खिलाफ दिल्ली में स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।





Source link

Leave a Comment