brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Indian Team Has Set Target Of 386 Runs To Win Against New Zealand In Indore ODI IND Vs NZ 3rd ODI Live Score


IND vs NZ Live Score: भारतीय टीम ने इंदौर वनडे में न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 386 रनों का लक्ष्य रखा है. दरअसल, टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ शुरूआत की. दोनों बल्लेबाजों ने तूफानी शतक जड़े, लेकिन उसके बाद ज्यादातर बल्लेबाज सस्ते में पवैलियन लौटे. बहरहाल, एक वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया आसानी से 400 रनों के आंकड़े को पार लेगी, लेकिन बीच में लगातार विकेट गवांने के कारण टीम इंडिया महज 385 रनों तक पहुंच सकी. इससे पहले न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेथम ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया था.

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर ने किया निराश

रोहित शर्मा ने 85 गेंदों पर 101 रन बानए. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 6 छक्के जड़े. वहीं, शुभमन गिल ने 78 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली. इस युवा ओपनर ने अपनी पारी में 13 चौके और 5 छक्के जड़े. इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों पर 54 रनों का योगदान दिया. जबकि विराट कोहली ने 36 रन और शार्दुल ठाकुर ने 25 रन बनाए. इसके अलावा ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर जैसे बल्लेबाज सस्ते में पवैलियन लौट गए. दरअसल, भारतीय टीम 26 ओवर में बिना किसी विकेट पर 212 रन बनाकर 400 रनों के आंकड़े की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन लगातार विकेट गिरने के कारण टीम इंडिया महज 385 रनों तक पहुंच सकी.

ऐसा रहा कीवी गेंदबाजों का हाल

news reels

वहीं, न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की बात करें तो ब्लेयर टिक्नर सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. इस गेंदबाज ने 10 ओवर में 76 रन देकर 3 खिलाड़ियों को आउट किया. इसके अलावा जैकब डफ्फी को 3 कामयाबी मिली. जैकब डफ्फी ने 10 ओवर में 100 रन देकर 3 विकेट झटके. जबकि माइकल ब्रेसवेल ने 4 ओवर में 51 रन देकर रोहित शर्मा का अहम विकेट हासिल किया. बहरहाल, न्यूजीलैंड को मैज जीतने के लिए 386 रनों की दरकार है. हालांकि, टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें-

Cricketers Marriage: केएल राहुल के बाद इस साल अब ये क्रिकेटर करेंगे शादी, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल, जानें

IND vs NZ 3rd ODI Live Score: हार्दिक पांड्या ने 36 गेंदों में जड़ा अर्धशतक, भारत का स्कोर 400 के करीब



Source link

Leave a Comment