brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Vs Sri Lanka ODI Series Key Player Battles Here Know The Complete News IND Vs SL ODI Series


India vs Sri Lanka ODI series Key Player Battles: भारत ने टी20 सीरीज में श्रीलंका को 2-1 से हराया. अब दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला मैच 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा. दोनों टीमें वनडे सीरीज अपने नाम करना चाहेगी, लेकिन इस सीरीज के दौरान भारत और श्रीलंका के खिलाड़ियों की बीच आपसी जंग भी देखने को मिलेगी. आइये नजर डालते हैं दोनों टीमों के ऐसे खिलाड़ियों पर, जिनके बीच आपसी जंग देखने को मिल सकती है.

विराट कोहली बनाम दिलाशन मधुशंका

भारतीय टीम में विराट कोहली की वापसी हो चुकी है. विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे. हालांकि, श्रीलंकाई गेंदबाजों के खिलाफ विराट कोहली के लिए रन बनाना आसान नहीं होगा. खासकर, दिलशान मधुशंका जैसे तेज गेंदबाजों के खिलाफ. दिलशान मधुशंका लेफ्ट ऑर्म फास्ट आर्म तेज गेंदबाज हैं, इस वजह से दिलशान मधुशंका जिसक एंगल से गेंदबाजी करेंगे, विराट कोहली के लिए खेलना चुनौतीपूर्ण होगा. आंकड़े बताते हैं कि विराट कोहली अपने वनडे करियर के 109 पारियों में 30 बार लेफ्ट आर्म गेंदबाजों के शिकार बने हैं.

हार्दिक पांड्या बनाम वानिंदू हसरंगा

news reels

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर मिडिल ओवर में तेज गति से रन बनाने की जिम्मेदारी होगी, लेकिन क्या वह ऐसा कर पाएंगे? दरअसल, मिडिल ओवर के दौरान हार्दिक पांड्या के सामने वानिंदू हसरंगा जैसे गेंदबाज होंगे. वानिंदू हसरंगा का हालिया प्रदर्शन शानदार रहा है. खासकर, इस गेंदबाज की विकेट चटकाने की काबिलयत गजब की है. आंकड़े बताते हैं कि हार्दिक पांड्या ने लेग स्पिनर के खिलाफ वनडे करियर में 145.09 की स्ट्राइक रेट रन बनाए हैं.

सूर्यकुमार यादव बनाम चमिका करूणारत्ने

भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव का हालिया फॉर्म शानदार रहा है. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी ने 51 गेंदों पर नाबाद 112 रनों की पारी खेली, लेकिन क्या वनडे सीरीज में अपनी फॉर्म को बरकरार रख पाएंगे? दरअसल, सूर्यकुमार यादव के सामने चमिका करूणारत्ने जैसे गेंदबाज चुनौती पेश कर सकती है. आंकड़े बताते हैं कि चमिका करूणारत्ने ने 18 वनडे मैचों में 31.12 की औसत 16 खिलाडि़यों को अपना शिकार बनाया. खासकर, चमिका करूणारत्ने अपनी वैरिएशन से बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकते हैं.

दाशुन शनाका बनाम मोहम्मद शमी

श्रीलंका के कप्तान दाशुन शनाका ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में आसानी से रन बनाए. वहीं, यह खिलाड़ी वनडे फॉर्मेट में भी टीम इंडिया के सामने मुसीबत खड़ी कर सकता है. आंकड़े बताते हैं कि दाशुन शनाका वनडे फॉर्मेट में आखिरी 10 ओवरों में 137.5 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं, लेकिन क्या भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रीलंकाई कप्तान ऐसा कर पाएंगे? दरअसल, इस सीरीज में मोहम्मद शमी टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण की हिस्सा हैं. मोहम्मद शमी ने डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी की है. बहरहाल, दाशुन शनाका के लिए आखिरी ओवरों में बड़े शॉट खेलना आसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs SL: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह, जानिए क्यों

IND VS SL: जसप्रीत बुमराह की पहले वनडे में वापसी तय, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI



Source link

Leave a Comment