brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Vs New Zealand 3rd ODI: Weather Forecast And Pitch Report For The 3rd ODI


IND vs NZ 3rd ODI: भारतीय टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 3 वनडे मैचों की घरेलू सीरीज़ खेल रही है. टीम ने शुरू के लगातार दो मैच जीतकर सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. सीरीज़ का दूसरा मैच रायपुर में खेला गया था. उस मैच में भारतीय टीम ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी. टीम ने पहले गेंदबाज़ी करते हुए न्यूज़ीलैंड को 34.3 ओवर में 108 रनों पर ऑलआउट कर दिया था. इसके बाद ब्लू ब्रिगेड ने 20.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया. 

अब दोनों के बीच तीसरा वनडे मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस तीसरे मैच में भारतीय टीम मेहमान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. होल्कर स्टेडिमय में यह छठा वनडे मैच खेला जाएगा. आइए जानते हैं तीसरे वनडे के लिए कैसी होगी होल्कर की पिच और मौसम का क्या हाल होगा. 

पिच रिपोर्ट

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम की पिच बैटिंग में मददगार है. इसके अलावा यहां की छोटी बाउंड्री बल्लेबाज़ों को खासी मदद पहुंचाती है. तेज़ गेंदबाज़ों को हल्की-फुल्की मदद मिलती है. लेकिन गेंदबाज़ों को रन बचाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. अब तक खेले गए कुल पांच वनडे मैचों में बाद में बल्लेबाज़ी करने वाली टीम को 3 बार जीत मिली है, जबकि पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम दो बार जीतने में कामयाब हुई है. ऐसे में टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करना फायदेमंद दिखाई देता है. 

news reels

क्या बारिश डालेगी खलल?

इस मैच की शुरुआत दोपहर 1:30 से होगी. मैच के दिन यहां का मौसम में कुछ गर्मी दिखाई दे रही है. 24 जनवरी का आधिक्तम तापमान 28 डिग्री तक होगा. वहीं न्यूनतम तापमान 13 डिग्री के करीब होगा. इसके अलावा मैच के दौरान बारिश के किसी भी तरह से कोई आसार नहीं है. 

होल्कर स्टेडिमय में शानदार रहा है भारतीय टीम का रिकॉर्ड

भारतीय टीम ने होल्कर क्रिकेट स्टेडिमय में कुल 5 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें टीम ने पांचों मैच में जीत दर्ज की है. इसमें टीम ने 3 बार लक्ष्य का पीछा किया है. वहीं दो बार पहले बल्लेबाज़ी कर टीम ने मैच अपने नाम किए हैं. टीम ने यहां 2011 में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में 5 विकेट के नुकसान पर 418 रनों का हाई टोटल बनाया था. 

ये भी पढ़ें…

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड ने सूर्यकुमार यादव और जोस बटलर को बताया 360 डिग्री प्लेयर, कहा- क्रिकेट बदल गया है…



Source link

Leave a Comment