brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Vs New Zealand 1st Odi Rohit Sharma May Broke MS Dhoni Sixes Record


IND vs NZ, Rohit Sharma: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 18 जनवरी से शुरू होगी. दोनों टीमों के बीच पहला मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा. इस सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के पास भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने का शानदार मौका है. रोहित इस वनडे सीरीज में भारत में खेलते हुए वनडे मैचों में धोनी का रिकॉर्ड तोड़कर सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं.

रोहित तोड़ सकते हैं धोनी का रिकॉर्ड
भारतीय टीम कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. दरअसल, रोहित के पास इस सीरीज में भारत में खेलते हुए सबसे ज्यादा छक्के लगाने के रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं. रोहित यह रिकॉर्ड भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड को तोड़कर बना सकते हैं. रोहित और महेंद्र सिंह धोनी दोनों ने वनडे फॉर्मेट में भारतीय सरजमीं पर 123 छक्के लगाए हैं. धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. ऐसे में रोहित इस रिकॉर्ड को तोड़कर भारत के नए सिक्सर किंग बन सकते हैं.  

रोहित के भारत में 7 हजार रन भी किए पूरे
भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में संपन्न हुई श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में कुल 142 रन बनाए. उन्होंने इस सीरीज के दौरान भारत में अपने 7 हजार रन भी पूरे कर लिए. वह ऐसा करने वाले भारत के छठे बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित से पहले और पांचवें स्थान पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7401 रन बनाए हैं. चोट से वापसी के बाद टीम में लौटे रोहित शर्मा फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ऐसे में वह धोनी के इस रिकॉर्ड को भी इस साल तोड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

news reels

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले सूर्यकुमार समेत भारतीय खिलाड़ियों ने की JR. NTR से मुलाकात, फोटो वायरल



Source link

Leave a Comment