brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

India Vs New Zealand 1st Odi Hyderabad States Team India Rohit Sharma Virat Kohli


India vs new zealand 1st Hyderabad: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला मैच 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. टीम इंडिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत में अभी तक पलड़ा भारी रहा है. न्यूजीलैंड की टीम आखिरी बार 2017 में वनडे सीरीज के लिए भारत आई थी. इस सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. अब एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. इस सीरीज से पहले पढ़िए कुछ दिलचस्प स्टैट्स…

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच भारत में अभी तक कुल 35 वनडे मैच खेले गए हैं और इस दौरान न्यूजीलैंड ने सिर्फ 8 मैच जीते हैं. जबकि टीम इंडिया ने 26 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं एक मैच का रद्द हो गया था. इस हिसाब से भारत के खिलाफ होम ग्राउंड पर उसी का पलड़ा भारी है. न्यूजीलैंड की टीम ने भारत में आखिरी बार 2017 में वनडे सीरीज खेली थी. उसे तीन मैचों की इस सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. 

भारत ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में अभी तक 6 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की. टीम इंडिया को तीन मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा. टीम इंडिया ने यहां शुरुआती तीन मैचों में हार का सामना किया है. उसे दो बार ऑस्ट्रेलिया और एक बार दक्षिण अफ्रीका ने हराया है. जबकि भारत ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और श्रीलंका को एक-एक बार यहां हराया है. इस मैदान पर न्यूजीलैंड की टीम पहली बार वनडे मैच खेलेगी. 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 18 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मुकाबला 21 जनवरी को रायपुर में आयोजित होगा. वहीं सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी.

news reels

यह भी पढ़ें : Women’s IPL Media Rights: वीमेन्स आईपीएल से BCCI के खाते में आए अरबों रुपये, देखें कितने में बिके मीडिया राइट्स



Source link

Leave a Comment